script

लव के ट्रायंगल में गई ड्राइवर की जान, जानें पूरा मामला

locationग्वालियरPublished: Jan 22, 2020 12:01:46 am

स्टोन पार्क के अंदर ड्राइवर की पत्थरों से कुचलकर हत्या उसके हमप्यालों ने की थी। कत्ल की वजह शादीशुदा पड़ोसन से ड्राइवर की आशिकी रही है। आरोपियों ने ड्राइवर को शराब पीने बुलाया और नशे में उसको पत्थरों से कुचल दिया।

murder

लव के ट्रायंगल में गई ड्राइवर की जान, जानें पूरा मामला

ग्वालियर. स्टोन पार्क के अंदर ड्राइवर की पत्थरों से कुचलकर हत्या उसके हमप्यालों ने की थी। कत्ल की वजह शादीशुदा पड़ोसन से ड्राइवर की आशिकी रही है। आरोपियों ने ड्राइवर को शराब पीने बुलाया और नशे में उसको पत्थरों से कुचल दिया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।
डांढा मोहल्ला, मोहना में रहने वाले अजीम (25) पुत्र नशारत उर्फ नुसरो खां को शनिवार रात घर से बुलाकर पवन उर्फ शेरू शाक्य और साजिद उर्फ खन्ना ने मारा था। हत्या का कारण मोहल्ले में रहने वाली शादीशुदा महिला से अजीम का इश्क पनपना था। शेरू फोटोग्राफर और साजिब टेलर है। महिला शेरू की भी प्रेमिका थी। इसलिए शेरू को दोनों की दोस्ती खटक रही थी। प्रेमिका से अजीम के मेलजोल को रोकने के लिए शेरू ने जिगरी दोस्त साजिब उर्फ खन्ना के साथ उसे मार दिया। उन्होंने शनिवार को साजिब ने अजीम को फोन कर शराब पार्टी का न्यौता देकर घर से बुलाया।
शराब पार्टी का न्योता मिलने पर अजीम दुश्मनों की चाल नहीं भांप सका। साजिब और शेरू के बुलावे पर पहुंच गया। पार्टी का पहला दौर मोहना के बाजार में चला। इसमें अजीम को ज्यादा शराब पिलाई। नशाखोरी के दौरान दोनों हत्यारोपी अजीम से दोस्ती दिखाते रहे। जब भरोसा हो गया कि अजीम को नशा चढ़ गया है तो फिर शराब खरीदी। दोनों अजीम से बोले यहां पार्टी में मजा नहीं आया है। रात बाकी है स्टोन पार्क में सूनसान रहता है वहां सुकून से पार्टी होगी। अजीम उनके इरादे नहीं भांप सका। शराब के लालच में दोनों के साथ स्टोन पार्क पहुंच गया।

मास्टरमाइंड अंडरग्राउंड
रविवार को शेरू मोहना से भागकर ग्वालियर आ गया, जबकि साजिब माहौल पर नजर रखने के लिए बस्ती में रुका रहा। अजीम की हत्या में पड़ोसन से इश्क जड़ हो सकता है। घटना के कुछ देर बाद आशंका पुलिस के सामने आ गई तो साजिब को दबोच लिया तो उसने सच उगल दिया और पुलिस को बताया कि हत्या का मास्टरमाइंड शेरू कोटा, राजस्थान जा रहा है। वहां उसके सुरक्षित ठिकाने हैं। तो शेरू को भी धर लिया।
सिर में नुकीला पत्थर मारकर गिराया
हत्यारोपियों ने पुलिस से खुलासा कि स्टोन पार्क में पहुंचकर अजीम नशे की वजह से चलने लायक हालत में नहीं था। शेरू ने उसके सिर में पीछे से नुकीला पत्थर मारा। अजीम गिर पड़ा तो वहां पड़े खण्डे उठाकर तीन बार उसके ऊपर पटके। जब भरोसा हो गया कि उसकी दम निकल गया है तो शव को वही पड़ा छोड़कर भाग गए।
रास्ते से दबोचा मास्टरमाइंड
अंधे कत्ल में आशिकी वजह रही है, ड्राइवर को मोहल्ले में रहने वाले फोटोग्राफर ने दोस्त के साथ प्लानिंग से मारा है। मास्टरमाइंड राजस्थान भागने की फिराक में था दोस्त के साथ उसे दबोचा।
गजेन्द्र धाकड़, मोहना थाना प्रभारी

ट्रेंडिंग वीडियो