script

खुदी सड़क पर फिसल रहे वाहन चालक

locationग्वालियरPublished: Nov 15, 2019 08:17:11 pm

स्मार्ट सिटी के लिए डाली जाने वाली सीवर लाइन और सड़क के बीचों-बीच बन रहे डिवाइडर वाहन चालकों के लिए परेशानी का सबब बन गये हैं। निर्माण कार्य का मटेरियल सड़क पर पड़े होने से वाहन चालक रात के अंधेरे मे फिसल कर गिर रहे हैं।
 

खुदी सड़क पर फिसल रहे वाहन चालक

खुदी सड़क पर फिसल रहे वाहन चालक

ग्वालियर. क्षतिग्रस्त सडक़ और सडक़ के बीचों-बीच पड़ा मटेरियल वाहन चालकों के लिए परेशानी का सबब बन रहा है। इस पर लोगों को निकल मुश्किल हो रहा है। वहीं सडक़ पर पड़े मटेरियल के कारण वाहन चालक फिसलकर दुर्घटनाग्रस्त हो रहे हैं। इस संबंध में स्थानीय लोगों द्वारा भी कई बार शिकायत दर्ज कराई जा चुकी है। लेकिन निगम के अधिकारियों द्वारा अभी तक समस्या को समाधान नहीं किया गया है। जिसके चलते ही आए दिन हादसे हो रहे हंैै।
सचिन तेंदुलकर मार्ग के आसपास वाले क्षेत्र में इन दिनों अमृत योजना के तहत पाइप लाइन बिछवाए जाने का काम कराया जा रहा है, जिसके चलते ही सडक़ खोदी गई थी। लेकिन अभी तक न तो पाइप लाइन बिछवाए जाने का काम पूरा हो सका है और न ही सडक़ की मरम्मत कराए जाने के संबंध में कोई प्रयास तक किए गए हैं। इसी के साथ ही इसी मार्ग के बीचों-बीच ही डिवाइडर का निर्माण भी कराया जा रहा है। निर्माण के लिए उपयोग होने वाला मटेरियल सडक़ पर फैलाकर रखवा दिया गया है।
रात के अंधेरे में नहीं दिखता मटेरियल

इधर, रात के समय तो वाहन चालकों की परेशानी और भी बढ़ जाती है। क्योंकि रात के समय अंधेरा होने के कारण वाहन चालकों को सडक़ पर फैला मटेरियल दिखाई नहीं देता है और वाहन चालक मटेरियल से ही होकर गुजरते हैं, इस दौरान ही वह हादसों का शिकार हो रहे हैं। क्षतिग्रस्त सडक़ की मरम्मत नहीं कराए जाने और सडक़ पर फैले मटेरियल को हटवाए जाने के कारण आए दिन हो रहे हादसों की जानकारी होने के बावजूद भी निगम प्रशासन द्वारा गंभीरता नहीं दिखाई जा रही है। जबकि यहां से ही निगम के कई अधिकारियों का आवागमन होता है। जिनके द्वारा पूरा नजारा देखने के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की जाती है।

ट्रेंडिंग वीडियो