नशे में पुलिस वाले, मेडिकल छात्रों को पीटा, थाने में हंगामा

नशे में पुलिस वाले, मेडिकल छात्रों को पीटा, थाने में हंगामा

Rizwan Khan | Publish: Apr, 01 2019 06:38:26 PM (IST) | Updated: Apr, 01 2019 06:38:27 PM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

मेडिकल कॉलेज के दो छात्रों ने दो पुलिसकर्मियों पर बिना वजह पीटने का आरोप लगाया है, मारपीट का पता चलने पर उनके साथियों ने इंदरगंज थाने में घुसकर हंगामा ...

ग्वालियर . मेडिकल कॉलेज के दो छात्रों ने दो पुलिसकर्मियों पर बिना वजह पीटने का आरोप लगाया है, मारपीट का पता चलने पर उनके साथियों ने इंदरगंज थाने में घुसकर हंगामा कर दिया। गुस्से में डयूटी पर मौजूद पुलिसकर्मियों के साथ झगड़े पर उतारु हो गए। थाने के अंदर बवाल सुनकर गश्त पर मौजूद फोर्स ने थाने पहुंच उन्हें काबू किया। रात करीब एक बजे सीएसपी हेमंत तिवारी भी थाने पहुंच गए। जूडा की जिद थी कि जिन पुलिसकर्मियों ने मारपीट की है उनके खिलाफ कार्रवाई होना चाहिए तब थाने से जाएंगे।
पुलिस ने बताया मेडिकल कॉलेज के छात्र संजीव शाक्य और उनके साथी संदीप को चार लोगों ने सडक़ पर पटक कर पीट दिया। दोनों छात्र रात करीब 12:30 बजे चौराहे के पास पेट्रोल पंप पर आए थे। यहां बाइक सवार आ गए। इनमें दो पुलिसकर्मी वर्दी में थे, जबकि उनके साथ दो युवक सादा लिवास में थे। मेडिकल छात्र झगड़े की वजह नहीं बता सके हैं। उनका कहना है कि पुलिसकर्मियों और उनके दोनों साथियों ने उन्हें बिना वजह रोक लिया। फिर अभद्रता की, दोनों पुलिसकर्मी पहले तो चुप खड़े रहे उनके दोनों साथी गुंडई पर उतारु हो गए। दोनों ने मारपीट की, फिर पुलिसकर्मी भी बाइक से उतर आए और सडक़ पर पटक कर लात घूंसो से पीटा। पुलिसवालों को इस तरह पीटते देखकर कुछ राहगीर भी रुक गए। उन लोगों ने भी पुलिसकर्मियों को रोकना चाहा, लेकिन इन लोगों ने किसी की नहीं सुनी। संजीव शाक्य का आरोप है कि घटना की शिकायत करने थाने आए तो वहां सिर्फ हवलदार मौजूद थे, उन्होंने भी बात को अनसुना किया। जबकि पुलिस का कहना है कि मेडिकल छात्रों ने थाने आकर डयूटी पर मौजूद पुलिसकर्मियों पर आक्रोश दिखाया। थाने में करीब 40-50 मेडिकल छात्र घुस आए। पुलिसकर्मियों से झगड़ा किया और धमकियां दीं। थाने के अंदर हंगामा सुनकर गश्त में मौजूद फोर्स भी आ गया, काफी जददोजहद के बाद छात्र काबू में आए।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned