scriptटारगेट पूरा करने गली को खोदा, लोग हो रहे परेशान | Dug the street to meet the target, people are worried | Patrika News

टारगेट पूरा करने गली को खोदा, लोग हो रहे परेशान

locationग्वालियरPublished: Oct 28, 2020 07:44:14 pm

शहर में अमृत योजना के तहत पानी की लाइन डालने का कार्य अभी तक पूरा नहीं हो पाया है। अब लाइन डालने के लिए एक साथ खुदाई की जा रही है। रेस्टोरेसन के नाम पर सिर्फ मिट्टी डालकर छोड़ रहे हैं, जिससे लोगों को परेशानी हो रही हैं…

cms_1

टारगेट पूरा करने गली को खोदा, लोग हो रहे परेशान

ग्वालियर . शहर में अमृत योजना के तहत पानी की लाइन डालने का कार्य अभी तक पूरा नहीं हो पाया है। अब लाइन डालने के लिए एक साथ खुदाई की जा रही है। रेस्टोरेसन के नाम पर सिर्फ मिट्टी डालकर छोड़ रहे हैं, जिससे लोगों को परेशानी हो रही हैं।
दानाओली, मेवा वाली गली व साठे की गोठ में अमृत योजना के तहत पानी की लाइन डाली जा रही है। लाइन डालने के लिए एक-एक कर सड़क खोदने के बजाय एक साथ ही सभी गलियों की सड़कों को खोद दिया। जिससे यहां रहने वाले लोगों को परेशानी हो रही है, जबकि निगम प्रशासक ने पहले निर्देश दिए थे कि एक साथ खोदने के बजाय पहले सिर्फ 100 मीटर खुदाई की जाए और पहले रेस्टोरेसन किया जाए उसके बाद ही आगे खुदाई की जाए, लेकिन निगम अधिकारियों की उदासीनता के चलते एक साथ खुदाई की जा रही है।
गली के बाहर लगा दिया ढेर
सड़क खुदाई के दौरान मिट्टी निकली उसका ढेर गली के मुहाने पर ही लगा दिया। जिससे रास्ता बंद हो गया। यहां से लोग निकल ही नहीं पा रहे हैं। इसके साथ ही गली का रेस्टोरेसन के नाम पर सिर्फ मिट्टी डाल दी है। मिट्टी भी धसक रही है।
लोग हो रहे हैं परेशान
निगम ने गलियों को एक साथ पूरा खोद दिया। लाइन डालना है तो एक एक करके गली में डालते लेकिन निगम ने ऐसा नहीं किया। अब हालात ऐसे हैं कि लोगों को घर से बाहर निकलना भी दूभर हो गया है।
अनूप जौहरी, दानाओली
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो