scriptडंपर और ट्रक में टक्कर, आग लगने से चालक और क्लीनर जिंदा जले , देखें वीडियो | Dumper and truck caught fire, driver and cleaner death | Patrika News

डंपर और ट्रक में टक्कर, आग लगने से चालक और क्लीनर जिंदा जले , देखें वीडियो

locationग्वालियरPublished: May 19, 2020 09:06:22 am

Submitted by:

Amit Mishra

पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों शव को पीएम के लिए भेजवा दिया।

हाईवे पर डंपर और ट्रक में टक्कर, आग लगने से चालक और क्लीनर जिंदा जले ,देखें वीडियो

हाईवे पर डंपर और ट्रक में टक्कर, आग लगने से चालक और क्लीनर जिंदा जले ,देखें वीडियो

ग्वालियर। गिट्टी से भरा डंपर बरेठा टोल प्लाजा के पास ट्रक से टकरा गया। दोनों तेज रफ्तार में थे। सामने से टक्कर होने के कारण दोनों में आग लग गई, जिसमें डंपर का चालक और क्लीनर जिंदा जल गए। जबकि ट्रक का स्टाफ उतर कर भाग गया। हादसा सोमवार रात को महाराजपूरा में हुआ। सड़क पर दोनों गाड़ियों में आग लगने से हाइवे पर दोनों तरफ जाम लग गया। महाराजपुरा पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंच गई काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7tzxt6

दोनों वाहन तेज रफ्तार में थे

महाराजपुरा टीआई आसिफ मिर्जा बेग ने बताया कि दोनों गाड़ियां भिंड निवासी ट्रांसपोर्टर पप्पू यादव की है। डंपर यूपी 75 बीपी 9726 सोमवार को गिट्टी लादकर भिंड जा रहा था जबकि दूसरा ट्रक एमपी 09 एचएच 6316 खाली था। वह भी भिंड से आ रहा था। इन दोनों लॉक डाउन की वजह से हाइवे पर वाहनों की आवाजाही कम है। इसलिए दोनों वाहन तेज रफ्तार में थे। टोल प्लाजा के पास दोनों वाहन आमने-सामने आ गए। वाहन आमने-सामने आने के बाद चालक ब्रेक नहीं लगा पाया। तेज रफ्तार में टक्कर होने की वजह से डंपर में आग भड़क गई। जिससे डंपर चालक जितेंद्र बघेल और क्लीनर भूरे यादव जख्मी हो गए। जबकि ट्रक चालक उतर कर भाग गए। बुरी तरह घायल होने की वजह से डंपर चालक जितेंद्र बघेल और क्लीनर भूरे यादव बाहर नहीं निकल पाए और दोनों उसमें ही जिंदा जल गए।


हाईवे पर अफरा-तफरी
डंपर और ट्रक के बीच एक्सीडेंट और उसमें आग लगने से हाईवे पर अफरा-तफरी मच गई। सड़क के दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गयी। हादसे का पता चलने पर पुलिस और फायर ब्रिगेड भी मौके पर पहुंची। रात करीब 12 बजे तक फायर ब्रिगेड ने तीन फायर ब्रिगेड की गाड़ियां से आग पर काबू पाया। ट्रक के चालक और क्लीनर को पुलिस तलाश रही है। उनके सामने आने पर हादसे की वजह पता चलेगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो