scriptपत्थर लेने जा रहा डंपर गिरा 50 फीट गहरी खदान में, ड्रायवर की मौत क्लीनर, हेल्पर का हुआ ये हाल | dumper fallen down in mine driver died | Patrika News

पत्थर लेने जा रहा डंपर गिरा 50 फीट गहरी खदान में, ड्रायवर की मौत क्लीनर, हेल्पर का हुआ ये हाल

locationग्वालियरPublished: Dec 20, 2017 01:34:52 pm

Submitted by:

shyamendra parihar

क्षेत्र के क्रेसर मार्केट स्थित सतगुरु क्रेसर पर मंगलवार के अलसुबह पत्थर लेने गया डंपर चालक की लापरवाही से 50 फीट गहरी खदान में जा गिरा।

road accident, driver died, death in accident, dumper fall down in mine, dumper accident, crime news, driver death, gwalior news, dabra news, mp news
ग्वालियर/डबरा। क्षेत्र के क्रेसर मार्केट स्थित सतगुरु क्रेसर पर मंगलवार के अलसुबह पत्थर लेने गया डंपर चालक की लापरवाही से 50 फीट गहरी खदान में जा गिरा। जिससे चालक की मौत हो गई जबकि हेल्पर गंभीर रूप से घायल हो गया। जानकारी के अनुसार रिरन्जू यादव (23) वर्ष खादोली तहसील देवसर जिला सिंगरौली सतगुरु क्रेसर का डंपर चालक है।
MP के इस शहर में चल रहा था अवैध हथियार बनाने का कारखाना,अंदर का सीन देख पुलिस भी रह गई सन्न

मंगलवार की अलसुबह 3.30 बजे रिरन्जू अपने साथी डंपर के हेल्पर राधेश्याम (21) वर्ष के साथ डंपर क्रमांक यूपी 8 5 एडी 9447 को लेकर सतगुरु क्रेसर पर पत्थर लेने पहुंचा। डंपर जब खदान के करीब पहुंचा तो चालक रिरन्जू की लापरवाही की वजह से डंपर अनियंत्रित होकर 50 फीट गहरी खदान में चला गया। जिससे चालक रिरन्जू व हेल्पर राधेश्याम उसके नीचे दब गए।
MP के इस शहर में चल रहा था अवैध हथियार बनाने का कारखाना,अंदर का सीन देख पुलिस भी रह गई सन्न

खदान पर मौजूद लोगों ने जब डंपर को खदान में गिरते देखा तो तत्काल खदान में पहुंच गए और मशक्कत के बाद दोनों को बाहर निकाला और निजी वाहन से देर न करते हुए जयारोग्य अस्पताल ग्वालियर पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने चालक रिरन्जू यादव को मृत घोषित कर दिया। हेल्पर राधेश्याम का इलाज चल रहा है और हालत गंभीर बनी हुई है। घटना की जानकारी मिलते के बाद बिलौआ थाना पु्लिस मौके पर पहुंची और पंचनामा बनाया।
लेडी डकैत चंदा ने कही बड़ी बात, इनामी डकैत चंदन को जिंदा पकड़ा था पुलिस ने फिर किया एनकाउंटर

पति ने पत्नी को पीटा, मामला दर्ज
भितरवार थाना क्षेत्र के गोलेश्वर मोहल्ला में एक युवक ने पत्नी को पीटा। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। पूनम परिहार ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी सुदामा परिहार ने लात घूसों से मारपीट की नाक मे चोट आने से खून निकला। अन्य मामले में चीनोर थाना क्षेत्र में एक युवक ने एक अन्य युवक की मारपीट की पुलिस ने बताया कि भोगीराम पुत्र अमरचन्द्र कुशवाह की हैपी सरदार ने मारपीट की।
उधारी वसूलने अस्पताल में घुस गया सूदखोर,स्टॉफ के सामने लैब टैक्नीशियन को मारी गोली, दहशत में लोग

जान से मारने की धमकी
डबरा. थाना क्षेत्र के छोटी नहर के पास एक व्यक्ति ने एक अन्य व्यक्ति की मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी है। रामकिशन ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी बृजेश जाटव ने मारपीट की पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो