scriptea trader committed suicide by shooting himself | चाय कारोबारी ने पिस्टल से गोली मारकर किया सुसाइड | Patrika News

चाय कारोबारी ने पिस्टल से गोली मारकर किया सुसाइड

गुस्से में आकर किया सुसाइड
खुदकुशी की वजह की पड़ताल में पुलिस

ग्वालियर

Published: December 27, 2021 02:42:56 am

ग्वालियर। गायत्री विहार की गली नंबर 7 में रहने वाले ओमप्रकाश शुक्ला ने बताया बेटे शैलेन्द्र ने कनपटी पर गोली मारकर सुसाइड कर लिया। शैलेन्द्र ठेला लगाकर चाय और गुटखा बेचता था। रविवार को रैली में गया था। वहां से शाम को वापस लौटा। वह ठेले पर थे। घर में शैलेन्द्र की मां और बहनें थीं। शैलेन्द्र ने मां से चाय मांगी। उन्होंने कहा दूध खत्म हो गया है। थोड़ी देर में दूध आ जाएगा फिर बना देंगे।
Police investigating the cause of suicide
चाय कारोबारी ने पिस्टल से गोली मारकर किया सुसाइड
इस पर शैलेन्द्र भडक़ गया, उसने गुस्से में कुकर उठाकर मां को फेंंककर मारा। फिर मां से बोला मेरी पिस्टल कहां है। कमरे में जाकर पिस्टल निकाली और अपनी कनपटी पर सटाकर गोली मार ली। धमाका सुनकर परिजन भाग कर उसके कमरे में आए तो शैलेन्द्र का शव था। बाजू में पिस्टल पड़ी थी। शैलेन्द्र ने खुद को गोली क्यों मारी। रैली से लौटकर वह गुस्से में क्यों था।
यह उन्हें नहीं पता। शैलेन्द्र के सुसाइड करने का पता चलने पर गोला का मंदिर पुलिस मौके पर पहुंच गई। शैलेन्द्र ने मरने से पहले सुसाइड नोट लिखा हो इस उम्मीद में उसका कमरे की तलाशी ली, लेकिन कुछ नहीं मिला। पुलिस का कहना है शैलेन्द्र जिन लोगों के साथ रैली में गया था। उनसे पता चलेगा कि वह गुस्से क्यों था। उसका किसी से विवाद हुआ था।
गुस्सैल था मृतक
ओमप्रकाश शुक्ला ने बताया बेटा शैलेन्द्र गुस्सैल था। घर में छोटी बातों पर आक्रोशित हो जाता था। वह पिस्टल कहां से लेकर आया यह नहीं पता। लेकिन उसके पास हथियार था इसकी जानकारी परिवार वालों को थी। उसे समझाया भी था कि हथियार मत रखा करो। लेकिन शैलेन्द्र नहीं मानता था।
इनका कहना है
चाय गुटखा कारोबारी ने अवैध पिस्टल से गोली मारकर सुसाइड किया है। उसकी खुदकुशी की वजह पता लगाई जा रही है। उसके पास पिस्टल कहां से आई, जरिया भी पता लगाया जा रहा है। सुसाइड़ से पहले वह रैली से लौटा था। घर आकर मां से झगड़ा किया फिर खुद को गोली मारी।
विनय शर्मा गोला का मंदिर टीआई

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Corona Cases In India: देश में 24 घंटे में कोरोना के 2.68 लाख से ज्यादा केस आए सामने, जानिए क्या है मौत का आंकड़ाJob Reservation: हरियाणा के युवाओं को निजी क्षेत्र की नौकरियों में 75 फीसदी आरक्षण आज से लागूUP Election: चार दिन में बदल गया यूपी का चुनावी समीकरण, वर्षों बाद 'मंडल' बनाम 'कमंडल'अलवर दुष्कर्म मामलाः प्रियंका गांधी ने की पीड़िता के पिता से बात, हर संभव मदद का भरोसाArmy Day 2022: क्‍यों मनाया जाता है सेना दिवस, जानिए महत्व और इतिहास से जुड़े रोचक तथ्यभीम आर्मी प्रमुख चन्द्र शेखर ने अखिलेश यादव पर बोला हमला, मुलाकात के बाद आजाद निराशछत्तीसगढ़ में तेजी से बढ़ रहे कोरोना से मौत के आंकड़े, 24 घंटे में 5 मरीजों की मौत, 6153 नए संक्रमित मिले, सबसे ज्यादा पॉजिटिविटी रेट दुर्ग मेंयूपी विधानसभा चुनाव 2022 पहले चरण का नामांकन शुरू कैराना से खुला खाता, भाजपा के लिए सीटें बचाना है चुनौती
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.