scriptबिगड़ी ट्रैफिक व्यवस्था सुधारने के लिए खुद करना होगा प्रयास | Efforts will be to improve itself to improve the traffic system | Patrika News

बिगड़ी ट्रैफिक व्यवस्था सुधारने के लिए खुद करना होगा प्रयास

locationग्वालियरPublished: Jan 08, 2019 07:11:07 pm

Submitted by:

Harish kushwah

नए साल में पत्रिका के अभियान रेजॉल्व विद पत्रिका में ग्वालियराइट्स बड़ी संख्या में जुड़ रहे हैं। अभियान के आठवें दिन सोमवार को डीडी मॉल में युवाओं ने अपने रेजॉल्व शेयर किए। जिसमें किसी ने शहर को स्मार्ट बनाने तो किसी ने बंद हो चुके उद्योगों को फिर से शुरू करने के लिए प्रयास करने की बात कही।

Risolve news

Risolve news

ग्वालियर. नए साल में पत्रिका के अभियान रेजॉल्व विद पत्रिका में ग्वालियराइट्स बड़ी संख्या में जुड़ रहे हैं। अभियान के आठवें दिन सोमवार को डीडी मॉल में युवाओं ने अपने रेजॉल्व शेयर किए। जिसमें किसी ने शहर को स्मार्ट बनाने तो किसी ने बंद हो चुके उद्योगों को फिर से शुरू करने के लिए प्रयास करने की बात कही। वहीं कुछ लोगों ने शहर की बिगड़ी ट्रैफिक व्यवस्था को सुधारने के लिए सबसे पहले खुद ही नियमों का पालन कर दूसरों को भी नियमों का पालन करने के लिए प्रेरित करने की बात लिखी। इसके साथ ही वकिंग यूथ ने दौड़ भाग वाली जिंदगी से कुछ समय निकालकर परिवार के साथ बिताने का भी संकल्प लिया। यूथ ने खुद के रेजॉल्व पत्रिका के साथ तो शेयर किए ही इसके साथ ही उसके साथ सेल्फी लेकर सोशल मीडिया पर भी खूब शेयर किया। जिस पर उन्हें ढेर सारे कमेंट भी मिल रहे हैं।
सफाई पर ध्यान

सफाई की शुरुआत खुद से करना होगी। इस साल मैंने तय कर लिया है कि अपने कार्यस्थल पर सफाई का ध्यान रखूंगा।

राघवेन्द्र सिकरवारनियमों का पालन

ट्रैफिक नियमों का पालन करूंगा
ट्रैफिक व्यवस्था बहुत खराब है। इसे अगर ढर्रे पर लाना है तो इसकी शुरूआत खुद से करना होगी। मैं भी ट्रैफिक नियमों का पालन करूंगा।

गणेश कुशवाह

सभी को प्रयास करना होगा
ग्वालियर में जो उद्योग बंद हो गए हैं उन्हें चालू करने के लिए हम सभी को प्रयास करना होगा। मैं इसकी शुरूआत इस वर्ष से करूंगा।

नीलेश शर्मा

बनना होगा स्मार्ट

शहर तभी स्वच्छ हो सकता है जब हम स्मार्ट होंगे। इसके लिए इस साल स्वच्छता पर मैं विशेष तौर पर ध्यान दूंगा।
कमल कुशवाह

हम सभी को प्रयास करना होंगे

व्यापार मेला में जिस तरह से ऑटोमोबाइल सेक्टर को छूट मिली है ठीक वैसे ही अन्य सेक्टर के लिए भी हम सभी को प्रयास करना होंगे।
शमीम खान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो