शादी समारोह में पहुंचने से पहले मची चीखपुकार,रिश्तेदारों में खलबली

शादी समारोह में पहुंचने से पहले मची चीखपुकार,रिश्तेदारों में खलबली

monu sahu | Publish: Mar, 17 2019 01:04:02 PM (IST) | Updated: Mar, 17 2019 01:06:37 PM (IST) Gwalior, Gwalior, Madhya Pradesh, India

शादी समारोह में पहुंचने से पहले मची चीखपुकार,रिश्तेदारों में खलबली

ग्वालियर। ग्वालियर झांसी हाइवे एनएच-75 डबरा सहराई बायपास पर शनिवार को अनियंत्रित होकर एक लग्जरी वाहन पलट गया जिसमें सवार आठ लोग घायल हो गए। पुलिस 100 डायल वाहन ने पहुंचकर एंबुलेंस की मदद से घायलों को उपचार के लिए सिविल अस्पताल भिजवाया और वहां से सभी को ग्वालियर रैफर कर दिया गया है।

 

विश्वकर्मा परिवार जो कि देवपुर गांव जिला छतरपुर से ग्वालियर शादी समारोह में भाग लेने के लिए आ रहा था। अभी यह लोग डबरा के समीप सहराई बायपास पर पहुंचे थे कि दोपहर 12 बजे करीब बताया गया है कि अचानक ड्राइवर की नींद लग गई और इस दौरान अनियंत्रित होकर वाहन पलट गया। जिससे चीख पुकार शुरू हो गई सूचना मिलने पर सिटी थाने से पुलिस 100 वाहन पहुंचा और घायलों को सिविल अस्पताल भिजवाया।



यह लोग हुए घायल
गोलू विश्वकर्मा, धर्मेन्द्र, शोभाराम, देवेन्द्र, प्रेमचंद, कलावती, और ऋषी पटेरिया, एवं एक और महिला घायल हुए है जबकि कार में सवार चार वर्षीय बालक को कोई खरोंच तक नहीं आई।

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned