GF से आठ साल शारीरिक संबंध बनाए,नायब तहसीलदार बनते ही दी ऐसी सजा

GF से आठ साल शारीरिक संबंध बनाए,नायब तहसीलदार बनते ही दी ऐसी सजा

monu sahu | Publish: Mar, 14 2018 12:05:54 PM (IST) Gwalior, Madhya Pradesh, India

दीपक विनयनगर में किराए के मकान में रहकर पीएससी की तैयारी कर रहा था।

ग्वालियर। शादी का वादा कर आठ साल शारीरिक संबंध बनाए। जब नायब तहसीलदार के पद पर चयन हुआ तो शादी से मुकर गया। पीडि़ता के परिजनों से बोला २१ लाख रुपए दोगे तब शादी करूंगा। उन्होंने जिद की तो लड़की के अश्लील फोटो सार्वजनिक करने की धमकी दी। तंग आकर पीडि़ता मंगलवार को एसपी ऑफिस पहुंची और मदद की गुहार लगाई। पीडि़ता बोली- उससे शादी नहीं हुई तो आत्महत्या कर लेगी। पीडि़ता ने बताया कि भितरवार निवासी दीपक यादव ने शादी का झूठा वादा कर उसके साथ दुष्कर्म किया।

 

दीपक विनयनगर में किराए के मकान में रहकर पीएससी की तैयारी कर रहा था। १४ फरवरी २०१० में वेलेंटाइन-डे पर उसे अपने कमरे पर बुलाकर शारीरिक संबंध बनाए। विरोध किया तो बोला कि उसके बालिग होने पर शादी कर लेगा।इसके बाद २०१३ में भी शारीरिक संबंध बनाए।

 

लड़की ने कहा वह बालिग हो चुकी है, शादी कर लो। दीपक ने उसकी मांग में सिंदूर भरकर माला डालकर शादी का झूठा दिलासा दिया। बोला पीएससी में चयन होने पर घर वालों को बताकर शादी कर लेगा। २०१७ में उसका नायब तहसीलदार के पद पर चयन हो गया तो पीडि़ता ने फिर शादी के लिए कहा। इस पर वह और उसके घर वाले मुकर गए।

 

उनके सामने २१ लाख रुपए की मांग रख दी। कुछ महीने बात चलती रही। १८ फरवरी २०१८ को दीपक ने फोन कर पीडि़ता को बुलाया और जबरन उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद भी उसने शादी नहीं की तो आख्रिकार पीडि़ता ने पुलिस से मदद मांगी।

 

ऐसे हुई थी दोस्ती
दीपक पीडि़ता की ममेरी बहन का देवर है। जब वह १४ साल की थी तब बहन के बेटा पैदा हुआ तब पीडि़ता उनके घर गई थी तभी दीपक से उसकी मुलाकात हुई। दोनों में बातचीत और मुलाकातें शुरू हो गईं। पीडि़ता के भोलेपन का फायदा उठाकर उसके साथ शारीरिक संबंध बना लिए।

Ad Block is Banned