scriptग्वालियर पूर्व विस के 22 कार्यक्षेत्रों के लिए जिम्मेदारी बांटी | Election Management Committee Meeting | Patrika News

ग्वालियर पूर्व विस के 22 कार्यक्षेत्रों के लिए जिम्मेदारी बांटी

locationग्वालियरPublished: Jun 27, 2020 11:45:04 pm

ग्वालियर पूर्व विस की चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक आयोजित

 Election Management Committee Meeting

Election Management Committee Meeting in gwalior

ग्वालियर. ग्वालियर पूर्व विधानसभा उपचुनाव प्रबंधन समिति की बैठक में 22 कार्यक्षेत्र के लिए करीब 45 कार्यकर्ताओं को अलग-अलग जिम्मेदारी सौंपी गई है। कार्यक्षेत्र में प्रत्याशी और संगठन के कार्यकर्ताओं को शामिल किया गया है। डेढ घंटे चली इस बैठक में करीब 60 कार्यकर्ता उपस्थित थे।
ग्वालियर पूर्व विधानसभा के प्रभारी गौरीशंकर बिसेन कहा, चुनाव प्रबंंधन की बात करेंगे तो चुनाव की अंतिम जीत ओर अंतिम लड़ाई कहां होती है वो होती है बूथ पर, यदि हमने बूथ का सही प्रबंधन कर लिया अपने-अपने बूथ पर विजय हािसल कर लेंगे। सारे कार्यकर्ता अपने-अपने प्रभाव के मतदान केंद्र के जीत का संकल्प लेकर परिणाम देंगे, तो में जवाबदारी के साथ कह सकता हूं कि इतने वोट से जीतेंगे जितने से वे कभी नहीं जीते होंगे। बिसेन ने कहा, यह बहुत बड़ी विधानसभा है। भौगोलिक दृष्टि से मतदाताओं की अगर बात करते है तो 3 लाख से ऊपर मतदाता है। 331 मतदाता केन्द्र है, हो सकता है कि उपमतदान केंद्र भी बने। रामकृष्ण मंडल के मेहताब कंसाना और गिर्राज के यहां पहुंचकर बिसेन भोजन किया। बैठक में विधानसभा समन्यव्यक पारस जैन, जिलाध्यक्ष कमल माखीजानी, मुन्नालाल गोयल, विधानसभा के संयोजक राकेश गुप्ता, सह संयोजक जगदीश मित्तल उपस्थित थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो