चैंबर में व्हाइट हाउस 6 पदों के लिए उतारेगा 20 प्रत्याशी,ये है प्लान

चैंबर में व्हाइट हाउस 6 पदों के लिए उतारेगा 20 प्रत्याशी,ये है प्लान

By: monu sahu

Published: 18 Dec 2018, 08:01 AM IST

ग्वालियर। चैंबर ऑफ कॉमर्स के चुनाव अगले साल 15 मार्च को होने वाले हैं। इसके लिए व्हाइट और क्रिएटिव हाउस आमने-सामने होंगे। इसी सिलसिले में व्हाइट हाउस की कोर कमेटी की आवश्यक बैठक रविवार को उद्योगपति जीएल भोजवानी के निवास पर आयोजित की गई। बैठक में मौजूद सदस्यों ने चुनावी रणनीति पर चर्चा करते हुए कहा कि 6 पदों पर इस बार गु्रप की ओर से 20 प्रत्याशियों को उतारा जाए।

यह भी पढ़ें : प्रदेश में सबसे ठंडा रहा यह शहर,मौसम विभाग ने भी दिए ये संकेत

एक ओर जहां व्हाइट हाउस ने बैठकों का दौर शुरू कर दिया है, वहीं दूसरी ओर क्रिएटिव हाउस की गतिविधियों में अभी सुस्ती दिखाई दे रही है। व्हाइट हाउस की कोर कमेटी की बैठक में 17 सदस्यों को आमंत्रित किया गया था। बैठक में चुनाव अधिकारी के संभावित नामों पर भी चर्चा हुई, जिसमें चंद्रमोहन नागोरी, आरडी जैन के नाम आए। इस मौके पर श्रीकृष्णदास गर्ग, अरविंद अग्रवाल, डॉ.प्रवीण अग्रवाल, श्रीकृष्णदास गर्ग, गोविंददास अग्रवाल, बसंत अग्रवाल आदि मौजूद थे।

यह भी पढ़ें : बड़ी खबर : वन अमले पर चलाईं दनादन गोलियां,चालक घायल,पुलिस में भगदड़

छह पद और 165 सदस्यों के लिए होंगे चुनाव
चैंबर कार्यकारिणी के तीन वर्षीय कार्यकाल की अवधि 18 नवंबर को समाप्त हो चुकी है और मौजूदा कार्यकारिणी ने 15 मार्च को चुनाव कराने का निर्णय लिया है। चैंबर में छह प्रत्याशियों और 165 कार्यकारिणी सदस्यों के लिए चुनाव होना है। मौजूदा कार्यकारिणाी में व्हाइट हाउस के दो और क्रिएटिव हाउस के चार पदाधिकारी हैं।

यह भी पढ़ें : बर्फीली हवाओं से और बढ़ी ठिठुरन,सीजन में पहली बार इतने डिग्री पर पहुंचा पारा

"ग्रुप की पहली बैठक रविवार को हुई है, इसमें आगामी चुनाव की रणनीति पर चर्चा की गई। करीब 15 दिन बाद चुनाव लडऩे वाले प्रत्याशियों के नाम तय हो सकते हैं।"
अरविंद अग्रवाल, व्हाइट हाउस

 

 

"दो-तीन दिन बाद सभी सदस्यों के इक_ा होने पर ग्रुप की बैठक की जाएगी, इसमें सभी कोर कमेटी के लोग शामिल होंगे। इस बार नए लोगों के नाम आते हैं तो उनको प्राथमिकता दी जाएगी। इसके लिए अधिक से अधिक लोगों के नाम लिए जाएंगे।"
विजय गोयल,क्रिएटिव हाउस

monu sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned