scriptमतदान केन्द्र होंगे सेनेटाइज, पीपीई किट की रहेगी व्यवस्था | election poll will be senetize | Patrika News

मतदान केन्द्र होंगे सेनेटाइज, पीपीई किट की रहेगी व्यवस्था

locationग्वालियरPublished: Oct 24, 2020 09:44:02 pm

Submitted by:

Vikash Tripathi

शहर में होने वाले उपचुनाव के लिए मतदान केन्द्रों को नगर निगम द्वारा पहले सेनेटाइज किया जाएगा और सभी मतदान केन्द्रों पर पीपीई किट उपलब्ध कराई जाएगी। चुनाव के लिए जेडओ को जिम्मेदारी सौंपी गई है।

मतदान केन्द्र होंगे सेनेटाइज, पीपीई किट की रहेगी व्यवस्था

मतदान केन्द्र होंगे सेनेटाइज, पीपीई किट की रहेगी व्यवस्था

ग्वालियर और ग्वालियर पूर्व विधानसभा में होने वाले उपचुनाव के लिए निगमायुक्त ने मतदान केन्द्रों पर विभिन्न व्वयस्थाओं के लिए जेडओ को समन्वयक अधिकारी का दायित्व सौंपा है। इसके साथ ही माॅनिटरिंग की जिम्मेदारी विधानसभावार मुख्य समन्वयक अधिकारियों को सौंपी है। इसके साथ ही निगमायुक्त संदीप माकिन ने निर्वाचन की तैयारियों को लेकर रविवार सुबह 11 बजे बाल भवन में बैठक बुलाई है।
इन्हें सौंपी जिम्मेदारी
ग्वालियर विधानसभा के लिए यशवंत मैकले, कार्तिक पटेल, राजेश परिहार, अशोक गुप्ता, रामसेवक शाक्य, राजू गोयल एवं मनीष यादव को समन्वयक अधिकारी बनाया गया है जबकि सुशील कटारे को माॅनिटरिंग की जिम्मेदारी सौंपी है। ग्वालियर पूर्व विधानसभा में क्षेत्रीय अधिकारी अजय शर्मा, राजीव पाण्डे, मनीष कन्नौजिया, आशीष राजपूत, सतेन्द्र सोलंकी, अमित गुप्ता, महेन्द्र अग्रवाल को समन्वयक एवं प्रेम पचैरी को माॅनिटरिंग की जिम्मेदारी सौंपी है।
यह सामान रहेगा किट में
मतदान केन्द्रों पर निर्वाचन दल को नगर निगम द्वारा एक किट उपलब्ध कराई जाएगी। जिसमें बाल्टी, 6 गिलास, 2 मग, 2 माॅस्कीटो काॅइल एवं 1 साबुन रहेगा। यह किट 2 नवंबर को सभी मतदान केन्द्रों पर उपलब्ध कराई जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो