खून करके भागे अपराधी के हौंसले बुलंद, इंटरनेट पर पुलिस को ऐसे कर रहा चैलेंज

चार महीने पहले हजीरा इलाके में प्रॉपर्टी डीलर पंकज सिकरवार की गोली मारकर हत्या कर फरार हुए 30 हजार के इनामी गैंगस्टर परमाल तोमर ने यू ट्यूब पर अपना वीडियो अपलोड किया है। जिसमें मसले का हल कारतूस वाला गाना, पिस्टल और मृतक पंकज की फोटो भी दिख रही है।

ग्वालियर. चार महीने पहले हजीरा इलाके में प्रॉपर्टी डीलर पंकज सिकरवार की गोली मारकर हत्या कर फरार हुए 30 हजार के इनामी गैंगस्टर परमाल तोमर ने यू ट्यूब पर अपना वीडियो अपलोड किया है। जिसमें मसले का हल कारतूस वाला गाना, पिस्टल और मृतक पंकज की फोटो भी दिख रही है। इस वीडियो के वायरल होने पर पुलिस महकमे में भी हड़कंप मचा है क्योंकि अभी तक पुलिस परमाल और उसके बाकी साथियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई है। इसलिए साइबर के जरिए वीडियो डालने वाले का आइपी एड्रेस पता किया जा रहा है।
10 जुलाई को वैष्णोपुरम हजीरा में पंकज सिकरवार की गोली मारकर हत्या हुई थी। हत्या करने के बाद परमाल फरार हो गया। पुलिस ने उस पर 30 हजार का इनाम घोषित किया। उसे पकडऩे के लिए हजीरा थाना पुलिस सहित क्राइम ब्रांच को लगाया गया, लेकिन आज तक पकड़ में नहीं आ सका है। फरारी के दौरान वह यू ट्यूब पर कई बार वीडियो डाल चुका है। इस बार उसने 31 सेकंड का वीडियो अपलोड किया है। जिसमें लग्जरी कार और एसी वाले रूम में वह बैठा हुआ दिख रहा है। वीडियो में एक गाना चल रहा है जिसके मसले का हल कारतूस बोल है। फोटो के साथ-साथ कई बार पिस्टल भी दिख रही है। यही नहीं जिस पंकज की हत्या की उसका भी फोटो नजर आ रहा है। गोली मारने के बाद बाइक पर बैठकर भागने वाले फुटेज भी दिख रहे हैं।


हत्या में ये हुए थे नामजद
पंकज की हत्या में परमाल तोमर, रमन चौहान, संजय तोमर, राघवेन्द्र तोमर, भाईजी चौहान हत्या के दिन ही नामजद हो गए थे। इसके बाद सोनू तोमर, आशू तोमर और राधे नामजद हुए। जांच आगे बढ़ी तो गुलशन तोमर, पारे तोमर, हरीओम भदौरिया, अजय भदौरिया, रामू तोमर, मनोज चौहान, सोनू उर्फ अजय तोमर, बालस्टर कुशवाह, शैलेन्द्र उर्फ शैलू तोमर के नाम भी जुड़े। इसमें 6 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया 2 कोर्ट में सरेंडर हुए।

यह पकड़ से दूर
पंकज की हत्या में परमाल तोमर, आशु तोमर, सोनू तोमर पर 30-30 हजार का इनाम, रमन चौहान, संजय तोमर पर 10-10 हजार का इनाम और हरीओम भदौरिया, मनोज चौहान, रामू तोमर पर 5-5 हजार का इनाम है। अजय पर अभी कोई इनाम नहीं है। इन 9 लोगों को पुलिस गिरफ्तार नहीं कर सकी है।

पड़ताल में जुटी
परमाल का वीडियो सामने आया है। वीडियो किसने डाला है, आइपी एड्रेस से पता किया जाएगा। साइबर के जरिए इसकी जांच की जा रही है। फिलहाल पुलिस टीम परमाल और उसके बाकी फरार साथियों को तलाश करने में जुटी है।
रवि भदौरिया, सीएसपी

रिज़वान खान
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned