scriptप्लेसमेंट हो गया लेकिन नहीं आया JOINING कॉल, परेशान होकर किया सुसाइड | engineering student commuted suicide in gwalior | Patrika News
ग्वालियर

प्लेसमेंट हो गया लेकिन नहीं आया JOINING कॉल, परेशान होकर किया सुसाइड

प्लेसमेंट हो गया लेकिन नहीं आया JOINING कॉल, परेशान होकर किया सुसाइड

ग्वालियरFeb 01, 2019 / 03:53 pm

Gaurav Sen

engineering student commuted suicide in gwalior

प्लेसमेंट हो गया लेकिन नहीं आया JOINING कॉल, परेशान होकर किया सुसाइड

ग्वालियर। नौकरी न मिलने से परेशान एक इंजीनियरिंग छात्र ने खुशकुशी कर ली। रेलवे ट्रैक पर युवक की लाश मिली है। मृतक मानसिक रुप से परेशान भी था, जिसका इलाज भी चल रहा था।छात्र की मौत के बाद से इलाके में सन्नाटा फैला हुआ है। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

जानकारी के मुताबिक नाका चंद्रवदनी गली नं 4 में रहने वाले देवेंद्र पाठक के पुत्र विकास पाठक का शव सुबह के वक्त नाके के पास पटरियों पर मिला। वह सुबह 7 बजे घूमने जाने की बोलकर घर से निकला था। लेकिन काफी देर तक घर नहीं पहुंचा तो घरवालों ने उसकी तलाश शुरु की तभी कहीं से जानकारी मिली की रेलवे ट्रैक पर युवक की लाश मिली है। घरवालों ने जाकर देखा तो लाश विकास की निकली। घरवालों ने बताया कि विकास मानसिक रुप से परेशान भी चल रहा था। विकास ने जबलपुर के कॉलेज से इंजीनियरिंग की थी। वहीं से उसका कैंपस प्लेसमेंट भी हुआ। लेकिन जिस कंपनी में विकास का प्लेसमेंट हुआ था वहां से ज्वॉनिंग कॉल न आने के कारण वह परेशान हो गया और डिप्रैशन में चला गया। जिसका इलाज भी चल रहा था। विकास के पिता पुलिस विभाग में हैं। वे गोराघाट थाने में सिपाही हैं।रेलवे पुलिस का कार्यवाही के बाद झांसी रोड थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर शव पीएम के बाद परिजनों का सांैप दिया।

3 साल के चल रहा था इलाज
विकास ने रीवा के सैनिक स्कूल से अपनी प्रारंभिक पढ़ाई पूरी की थी। उसके बाद इंजीनियरिंग के लिए जबलपुर के कॉलेज में गया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो