scriptentering the house at 2 o clock in the night in shot the couple | बेटी से इंस्टाग्राम पर दोस्ती की, पिता ने टोका तो आधी रात घर आकर मार दी गोली | Patrika News

बेटी से इंस्टाग्राम पर दोस्ती की, पिता ने टोका तो आधी रात घर आकर मार दी गोली

5 घंटे तक छत पर छिपा रहा आरोपी, 1.45 बजे दरवाजा खटखटाकर उठाया, वारदात के बाद घर जाकर दुबके बदमाश, दो पिस्टल सहित धरे...।

ग्वालियर

Published: November 17, 2021 12:21:47 pm

ग्वालियर। तिल कारोबारी और उनकी पत्नी को सोमवार, मंगलवार रात करीब पौने दो बजे सोते से उठाकर गोलियां मार दीं। दंपती पर हमला उनकी नाबालिग बेटी के सोशल मीडिया फ्रेंड ने किया। दरअसल कारोबारी को बेटी की उससे दोस्ती पसंद नहीं थी, इसलिए बेटी की उससे बात पर भी रोक लगाई थी। इस पर बेटी को दोस्त खुन्नस रख गया। आधी रात को घर में उतरकर कारोबारी दंपती पर गोलियां ठोंकी।

gwalior.jpg

समाधिया कॉलोनी में तिल कारोबारी राजेश बाधवानी 45 और उनकी पत्नी सोनिया पर सोमवार आधी रात को घर में घुसकर कातिलाना हमला हुआ था। उनकी हत्या की कोशिश संस्कार परिहार निवासी सिंकदर कंपू और उसके दोस्त समीर खां निवासी वीरपुर बांध ने की थी। उस वक्त राजेश और उनकी पत्नी बेडरूम में थे। संस्कार और समीर रात लगभग दो बजे छत से घर में उतरे, राजेश के बेडरूम का दरवाजा खटकाया। गेट खुलते ही दोनों ने पिस्टल से दंपती पर गोलियां चलाईं। एक गोली राजेश के पेट में धंसी। पति को बचाने के लिए सोनिया भागीं तो गुंडों ने दूसरी गोली उन पर चला दी। दंपती को घायल कर दोनों छत के रास्ते से भाग गए। आधी रात को कारोबारी दंपती पर हमले की वारदात से सनसनी हो गई। पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ में पता लगा है कि राजेश और उनकी पत्नी सोमवार को राजेश के परिवार में गर्मी में गए थे, तभी आरोपी रात 8 बजे घर की छत पर जाकर दुबक गए थे।

32 बोर की पिस्टल से की वारदात

पुलिस ने बताया वारदात का मास्टरमाइंड संस्कार परिहार है। करीब एक साल पहले उसने राजेश बाधवनी की बेटी (16) से इंस्टाग्राम पर दोस्ती की थी, फिर उससे मुलाकात करने का प्रयास किया। राजेश और सोनिया को पता चला तो बेटी को समझाया और संस्कार को भी फटकारा था। इससे संस्कार उनसे खुन्नस रख गया। इसलिए उसने दोस्त समीर खां के साथ वारदात का प्लान बनाया। दोनों ने ३२ बोर की पिस्टल का इंतजाम कर वारदात की।

बदमाशों का प्रोफाइल

संस्कार परिहार, उम्र करीब 20 साल निवासी सिकंदर कंपू । उसका पिता बस कंडक्टर है। संस्कार की संगत अपराधी प्रवृति के लोगों के साथ पता चली है। समीर खां उम्र करीब 20 निवासी वीरपुर बांध का पिता पल्लेदारी करता है। उसकी दोस्ती भी आवाराओं और अपराधियों से है।

दोनों बदमाश पकड़े

कारोबारी दंपति पर हमला करने वाले दोनों बदमाशों को पकड़ा गया है। पूछताछ में खुलासा किया कारोबारी की नाबालिग बेटी से सोशल मीडिया पर दोस्ती की थी, लेकिन कारोबारी को बेटी से दोस्ती पर एतराज था। उसका बदला लेने के लिए उन पर प्लानिंग से हमला किया।
अमित सांघी एसपी ग्वालियर

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Subhash Chandra Bose Jayanti 2022: इंडिया गेट पर लगेगी नेताजी की भव्य प्रतिमा, पीएम करेंगे होलोग्राम का अनावरणAssembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनाव20 आईपीएस का तबादला, नवज्योति गोगोई बने जोधपुर पुलिस कमिश्नरइस ऑटो चालक के हुनर के फैन हुए आनंद महिंद्रा, Tweet कर कहा 'ये तो मैनेजमेंट का प्रोफेसर है'खुशखबरी: अलवर में नया सफारी रूट शुरु हुआ, पर्यटन को मिलेगा बढ़ावा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.