हर क्लब एडॉप्ट करे दो गवर्नमेंट स्कूल

रोटरी क्लब ग्वालियर सेंट्रल की ओर से रोटरी की पब्लिक इमेज बढ़ाने और सदस्य संख्या में वृद्धि करने के उद्देश्य से रोटरी होर्डिंग का अनावरण किया गया।

By: Harish kushwah

Published: 07 Jul 2019, 11:52 PM IST

ग्वालियर. रोटरी क्लब ग्वालियर सेंट्रल की ओर से रोटरी की पब्लिक इमेज बढ़ाने और सदस्य संख्या में वृद्धि करने के उद्देश्य से रोटरी होर्डिंग का अनावरण किया गया। इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में डिस्ट्रिक्ट गवर्नर हरीश गौर एवं विशिष्ट अतिथि असिस्टेंट गवर्नर श्याम अग्रवाल उपस्थित रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता क्लब के अध्यक्ष विवेक मिश्रा ने की। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि ने रोटरी के अंतरराष्ट्रीय उद्देश्य बताते हुए कहा कि हर क्लब को कम से कम दो या अधिक स्कूल गोद लेना ही चाहिए। आपके द्वारा किए गए कार्य ही रोटरी की पब्लिक इमेज बनाते हैं।

विशिष्ट अतिथि ने कहा कि सदस्य ही संस्था की लाइफ लाइन होते हैं। अगर नए सदस्य जुड़ेंगे तो रोटरी को सेवाभावी लोगों का साथ मिलेगा, जो स्वयं से ऊपर सेवा को मानते है, ऐसे लोगों को रोटरी से जुड़ना चाहिए। उन्होंने कहा कि रोटरी पूरे विश्व मे क्या कार्य करती है, ये बताने के लिए शहर में कई स्थानों पर होर्डिंग्स लगाए जाएंगे। इस अवसर पर दीपक बत्रा, वीबी त्यागी, हरीश श्रीवास्तव, नरेंद्र रोहिरा, अनिल गर्ग, उमेश जैन, मोहन, राम अग्रवाल आदि पदाधिकारी उपस्थित रहे। आभार संस्था के सचिव गिर्राज सांघी ने व्यक्त किया।

नई कार्यकारिणी ने ली शपथ

ग्वालियर. रोटरी क्लब ऑफ ग्वालियर का दायित्व ग्रहण समारोह गत दिवस एक निजी होटल में संपन्न हुआ। संस्था के नवनिर्वाचित अध्यक्ष मनीष चतुर्वेदी, सचिव राघव गुप्ता, कोषाध्यक्ष अनिल महेश्वरी ने अपनी टीम के साथ दायित्व ग्रहण किया। विशिष्ट अतिथि के रूप में उपस्थित रोटरी के डिस्ट्रिक्ट गवर्नर हरीश गौड़ ने नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को शपथ दिलाई। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित पीडीजी विनोद बंसल ने सभी सदस्यों से ग्लोबल ग्रांट के माध्यम से बड़ा प्रोजेक्ट चिरस्थायी व सामाजिक सरोकार से सम्बंधित ब्लड बैंक की स्थापना में हर सम्भव मदद करने का भरोसा दिलाया। इस अवसर पर पीडीजी राधेश्याम राठी, क्लब एजी राजकुमार शिवहरे, प्रभात भार्गव, राजेन्द्र मल्होत्रा, राजेन्द्र अग्रवाल, राजेन्द्र भार्गव व अरविन्द दूदावत आदि उपस्थित रहे।

Harish kushwah
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned