scriptकिसान को भंडारा खाने के लिए लकड़ी पर बैठकर जाना पड़ा मंहगा, गंवानी पड़ी जान | Farmer dies due to drowning in river | Patrika News

किसान को भंडारा खाने के लिए लकड़ी पर बैठकर जाना पड़ा मंहगा, गंवानी पड़ी जान

locationग्वालियरPublished: Sep 04, 2019 05:59:11 pm

Submitted by:

monu sahu

भंडारा खाने के लिए निकाला युवक गांव के पास ही नदी में डूब गया

Farmer dies due to drowning in river

किसान को भंडारा खाने के लिए लकड़ी पर बैठकर जाना पड़ा मंहगा, गंवानी पड़ी जान

ग्वालियर। घर से भंडारा खाने निकला सिम्हेड़ी गांव निवासी किसान जसवंत गुर्जर (50) आसन नदी में डूब गया। घरवाले रातभर तलाश करते रहे, लेकिन पता नहीं लगा। पुलिस के मुताबिक जसवंत गुर्जर सोमवार दोपहर वेदों का पुरा में भंडारा खाने निकला था। गांव से और भी कई लोग भी गए थे। रास्ते में नदी पड़ी तो अधिकांश लोग नाव में बैठकर उस पार पहुंच गए। जसवंत नाव में न बैठकर लकड़ी के सहारे नदी पार करने लगा। गांव के बाकी लोग भंडारा खाकर वापस गांव आ गए, लेकिन जसंवत नहीं लौटा।
यह भी पढ़ें

गैंगरेप आरोपी के खिलाफ सडक़ों पर उतरे लोग, दी चेतावनी



परिजन ने गांववालों से पूछा तो उन्होंने बताया कि उनके सामने नदी पार कर रहा था, इसके बाद उन्हें नहीं पता। घरवाले वेदों का पुरा पहुंचे। वहां पूछा तो मालूम चला यहां भी नही आया। तब घरवालों ने नदी में तलाश किया, लेकिन जसवंत नहीं मिला।
यह भी पढ़ें

घर में चल रही थी शादी की तैयारी, तभी हुआ कुछ ऐसा कि मातम में बदल गई खुशियां



मंगलवार सुबह एसडीओपी प्रवीण अष्ठाना, भंवरपुरा पुलिस थाने की टीम और एसडीईआरएफ की टीम के साथ मौके पर पहुंचे। उसे शाम तक तलाश करते रहे। लेकिन पता नहीं चला फिर बुधवार की सुबह जब उसकी तलाशी ली गई तो उसका शव पास ही पत्थर के नीचे दबा हुआ मिला। ग्रामीणों ने बताया कि इस नदी में मगर भी हैं।
यह भी पढ़ें

क्या ज्योतिरादित्य सिंधिया का ये बयान बगावत का एलान है ?

बरसात में सूखे क्षेत्र में भी भरा पानी
ग्रामीणों को कहना है बरसात से पहले ज्यादा पानी न होने से बिना नाव के लोग नदीं पार करके निकल जाते थे, लेकिन अब पानी ज्यादा हो गया है। जिस जगह सूखा पड़ा था वहां भी पानी भर गया। जसवंत ने सोचा वह अभी भी नदीं पार कर जाएगा। लेकिन ऐसा नहीं हुआ।
यह भी पढ़ें

समर्थकों के साथ ट्रेन में बैठें कांग्रेस के यह दिग्गज नेता, फिर खींची चेन और बोले मैं MLA हूं…..



एसडीओपी घाटीगांव प्रवीण अष्ठाना : नदी पार करते हुए जसवंत डूबा है। ऐसा गांववालों ने भी बताया। सुबह से शाम तक उसे नदी मे तलाश कराया गया। लेकिन जसवंत का कुछ पता नहीं चला। बुधवार को गोताखोर फिर से तलाश करेगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो