script

रेनकोट में फैशन का टशन

locationग्वालियरPublished: Jul 28, 2021 10:12:00 am

Submitted by:

Narendra Kuiya

– सेफ्टी के साथ ट्रेंडी है रेनकोट, बरसात के मौसम को देखते हुए बाजार में मिल रहे अलग-अलग आकार और शेड्स के रेन वियर्स आयटम्स

रेनकोट में फैशन का टशन

रेनकोट में फैशन का टशन

ग्वालियर. बरसात की दस्तक के साथ ही रेनकोट और अम्बे्रला का मार्केट भी सजकर तैयार हो चुका है। तरह-तरह के अम्ब्रेला और रेनकोट लोगों की पसंद में शामिल हो चुके हैं। बदलते समय के साथ अब लोगों की डिमांड ऐसी रेन वियर्स को लेकर ट्रेंडी हो चुकी है, जो उन्हें सेफ्टी के साथ-साथ स्टाइलिश लुक भी दे सके। ऐसे में ग्वालियराइट्स ने अम्बे्रला और रेनकोट की खरीदारी शुरू कर दी है।
गल्र्स को भा रहा पोलका डॉट्स
इस बार रेनकोट में पोलका डॉट्स की खासी डिमांड देखने को मिल रही है। सॉलिड कनर के साथ ट्रांसपरेंट के पैटर्न में पोलका डॉट्स वाले रेनकोट काफी पसंद किए जा रहे हैं। गल्र्स और किड्स के लिए मिलने वाले पोलका प्रिंट्स वाली रेनकोट की कीमत 450 रुपए से शुरू है। पोलका डाट्स के साथ ट्रांसपेरेंट अम्बे्रला भी पसंद किए जा रहे हैं। इसके साथ ही फ्लोरल प्रिंटेड रेनकोट भी मार्केट में मौजूद है। इसकी कीमत 150 से 500 रूपए तक है और ये दिखने में भी बहुत खुबसूरत लगता है। फैंसी अम्ब्रेला और रेनकोट भी आए हैं जिस पर बच्चों के मनपसंद कार्टून बने हुए हैं, जो उन्हें काफी पसंद आते हैं।
पीवीसी रेनकोट भी है कुछ खास
ऑफिस और फील्ड वर्क करने वाले लोगों को पीवीसी रेनकोट पसंद आ रहे हैं। ये मजबूत होने के साथ बारिश में लंबे समय तक रहने से भी बचाते हैं। इसमें बोथ साइड पेटर्न भी मौजूद है। मार्केट में यह 650 रुपए की कीमत से शुरू हैं।
आज भी प्लेन अम्ब्रेला और रेनकोट का जादू
मार्केट में चाहे कितने ही फैशन के अम्बे्रला आ जाये पर पहले के समय में आने वाले 8 काड़ी और 12 काड़ी वाले अम्ब्रेला आज भी फैशन में हैं। इनकी कीमत 50 रुपए से 200 रुपए तक हैं। रेनकोट और अम्ब्रेला कारोबारी राजेंद्र कुमार गुप्ता ने बताया कि बरसात का सीजन इस बार भी देरी से शुरू हुआ है। फिर भी रेनकोट और अम्बे्रला खरीदने वाले कस्टमर आने लगे हैं। बारिश के सीजन को देखते हुए आने वाले दिनों में इनकी डिमांड में बढ़ोतरी हो सकती है।
इस तरह के रेनकोट
– स्कर्ट पैटर्न
– गाउन पैटर्न
– रेन सूट
– बोथ साइड पैटर्न
– ट्रांसपेरेंट
– पोलका प्रिंट

ट्रेंडिंग वीडियो