दो दिन बाद निकलना थी बारात, लेकिन इस घर में मच गया मातम, पिता-पुत्र ने तोड़ा दम

कृषि उपज मंडी के पीछे गड्ढा मोहल्ला में गुरुवार की दोपहर एक मुस्लिम परिवार में शादी की खुशियां मातम में बदल गईं।

By: Gaurav Sen

Published: 10 Nov 2017, 02:17 PM IST

ग्वालियर/कैलारस। कृषि उपज मंडी के पीछे गड्ढा मोहल्ला में गुरुवार की दोपहर एक मुस्लिम परिवार में शादी की खुशियां मातम में बदल गईं। शादी की तैयारियों में जुटे पिता-पुत्र की छज्जा गिरने से मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में पड़ोस का ही एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए कैलारस अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से उसे जिला चिकित्सालय के लिए रैफर कर दिया गया।


जानकारी के मुताबिक गड्ढा मोहल्ला निवासी मुन्ना खां (55) के छोटे बेटे की शादी ११ नवंबर को थी। जिसके तैयारियों के चलते मुन्ना व उसका बड़ा बेटा शफीक (24) घर में पुताई का काम कर रहे थे। इसी दौरान मुन्ना व शफीक घर के छज्जे पर बनी बाथरूम की पुताई कर रहे थे। इसी बीच छज्जा बाथरूम सहित भरभराकर नीचे आ गिरा। छज्जे के साथ ही मुन्ना व शफीक भी नीचे आ गिरे, जिससे दोनों की ही मलबे के नीचे दबकर मौके पर ही मौत हो गई।

 

उधर घर के बगल से ही पड़ोस का सलीम (30) भी उनसे बात करने लगा था, जिससे मलबा गिरने से सलीम भी गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा होते ही मोहल्ले में मातम पसर गया। तुरंत ही घायल सलीम को कैलारस अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से उसकी हालत को देखते हुए जिला चिकित्सालय के लिए रैफर कर दिया गया। उधर सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मुन्ना व शफीक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

 

गौरी सरोवर में मिली महिला की लाश
भिण्ड. शहर के गौरी सरोवर में गुरुवार की सुबह 50 वर्षीय महिला का शव देखा गया। बताया गया है कि महिला जिला सहकारी बैंक में भृत्य के पद पर सेवारत थी। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भिजवाने के बाद मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार टेरेसा तिर्की पत्नी स्वर्गीय लालशाह एक्का रोज की भांति गुरुवार को भी गौरी सरोवर में मछलियों को चुनाने के लिए गई थी। लोगों ने सुबह करीब 8 बजे उसकी लाश को गौरी में देखा। महिला ने खुदकुशी की है या वह फिसलकर पानी में गिरी इसकी पुलिस जांच कर रही है।

house fallhouse fall
Gaurav Sen
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned