scriptबेटे की बारात में डांस करते आया पिता को हार्ट अटैक,रात में हुए फेरे सुबह किया पिता का अंतिम संस्कार | father got heart attack during dance in son barat died | Patrika News
ग्वालियर

बेटे की बारात में डांस करते आया पिता को हार्ट अटैक,रात में हुए फेरे सुबह किया पिता का अंतिम संस्कार

बारात घर से निकली ही थी कि कुछ दूरी पर बारात डांस कर रहे सौरभ के पिता के सीने में तेज दर्द होने के साथ ही उन्हें जबर्दस्त दिल का दौरा पड़ा।

ग्वालियरDec 15, 2017 / 04:28 pm

shyamendra parihar

father died in son barat, father got heart attack during dance, father dancing in barat later died, father died by heart attack during dancing in barat, very sad story, wedding happiiness turned in to mourn, shivpuri news, gwalior news in hindi, mp news
ग्वालियर/शिवपुरी। बेटा घोड़ी चढ़ा तो पिता अपनी खुशी पर काबू नहीं रख पाया और बेटे की बारात में डांस करने लगा। लेकिन उसे क्या पता था कि यह डांस उसकी जिंदगी का आखिरी होगा। उधर बेटा दूल्हा बनकर घोड़ी पर बैठा रहा और इधर उसके पिता को मौत का फरिश्ता अपने साथ ले गया। खास बात यह रही विवाह रस्मों के दौरान दूल्हे सहित परिजनों को यह सूचना दी गई कि उन्हें उपचार के लिए दूसरे शहर ले गए हैं, जबकि पिता का शव गांव के बाहर रखा रहा।
बहन ससुराल में कर रही थी इंतजार और हादसे में जिंदा जल गया भाई, कमजोर दिल वाले न देखें तस्वीरें, दिल दहला लेगा ये मंजर

जानकारी के मुताबिक कस्बे के किराना व्यवसायी महेंद्र जैन (47) के पुत्र सौरभ जैन की शादी थी। बुधवार की रात करीब 10 बजे बारात घर से निकली ही थी कि कुछ दूरी पर बारात डांस कर रहे सौरभ के पिता के सीने में तेज दर्द होने के साथ ही उन्हें जबर्दस्त दिल का दौरा पड़ा। एकाएक तबियत बिगडऩे पर उन्हें बामौरकलां अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
इधर शादी की खुशियां थीं और उधर पिता की मौत का गम। इन दोनों को दूर करने के लिए नजदीकी रिश्तेदारों ने परिजनों से कहा कि डॉक्टर ने उन्हें रैफर कर दिया है, इसलिए अब हम उनका इलाज कराने के लिए चंदेरी ले जा रहे हैं। वाहन से उनके शव को कुछ दूर घुमाने के बाद गांव के बाहर ही एक घर के पास रखे रहे।
बताते हैं कि इस दौरान दूल्हा बने सौरभ को इतना ही बताया गया कि पिताजी की तबियत बिगडऩे पर उन्हें इलाज के लिए ले गए हैं। पिता की अनुपस्थिति में शादी समारोह की रस्में आनन-फानन में निभाई गईं। फिर एक तरफ बेटा शादी होकर घर लौटा, उधर उसके पिता का शव अंतिम संस्कार के लिए ले जाया गया। आज सुबह जब बेटे को बताया कि पिता का देहांत हो गया तो उसकी विवाह की खुशियां मातम में बदल गईं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो