scriptबेटे की तेरहवीं के दिन पिता ने तोड़ा दम, अगले दिन मां भी चल बसी, जिसने भी सुना रह गया दंग | father-mother and son died in kolaras | Patrika News

बेटे की तेरहवीं के दिन पिता ने तोड़ा दम, अगले दिन मां भी चल बसी, जिसने भी सुना रह गया दंग

locationग्वालियरPublished: Sep 19, 2019 03:21:43 pm

Submitted by:

monu sahu

शिवपुरी के कोलारस नगर की इंदिरा कॉलोनी में रहने वाले परिवार के सदस्यों की एक साथ हुई तीन मौत

father-mother and son died in kolaras

बेटे की तेरहवीं के दिन पिता ने तोड़ा दम, अगले दिन मां भी चल बसी, जिसने भी सुना रह गया दंग

ग्वालियर। कहते है कि भगवान के आगे किसी की नहीं चलती है और होता वहीं है जो भगवान चाहते है। ऐसी ही एक दुखद घटना है शिवपुरी जिले के कोलारस नगर की इंदिरा कॉलोनी में रहने वाले एक परिवार के तीन सदस्यों की,जिनकी महज 20 दिन में मौत हो गई। सबसे पहले बीमार बेटा मृत हुआ और उसकी तेरहवीं के दिन पिता ने दम तोड़ दिया। अभी परिजन पिता-पुत्र के सदमे में ही थे कि अगले दिन मां ने दुनिया छोड़ दी।
यह भी पढ़ें

दूध निकालकर सडक़ों पर गाय छोडऩे वालों पर सरकार हुई सख्त, जल्द आ रहा है ये नियम

कोलारस की इंदिरा कॉलोनी में रहने वाला राजू सेन (40) नगर में कटिंग की दुकान संचालित करता था। बताते हैं कि पिछले कुछ समय से राजू बीमार था और काफी इलाज कराने के बाद भी उसके स्वास्थ्य में सुधार नहीं हुआ। इसी बीमारी के चलते उसकी 26 अगस्त को मौत हो गई।
यह भी पढ़ें

कमलनाथ सरकार के दिग्गज मंत्री ने आरएसएस को लेकर दिया बड़ा बयान, शिवराज पर भी साधा निशाना

बड़े बेटे की मौत से उसके पिता नक्टू सेन व मां सुशीला बहुत अधिक दु:खी थे। बीते सोमवार को जब राजू की तेरहवी थी,उसी दिन पिता नक्टू सेन (60) को अचानक दिल का दौरा पड़ा और वे दुनिया छोड़ गए। बेटे और पति की मौत के बाद सदमे में आई सुशीला (59) की अगले दिन मंगलवार यानि 17 सितंबर को दिल का दौरा पडऩे से मौत हो गई। एक साथ तीन मौत से जहां परिवार सदमे में है, वहीं नगर में भी कई तरह की चर्चाएं सरगर्म हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो