बड़ी खबर : शिक्षिका ने स्कूल के अंदर की ऐसी हरकत सभी के उड़ गए होश, वीडियो देख कर आप भी हो जायेंगे दंग....

बड़ी खबर : शिक्षिका ने स्कूल के अंदर की ऐसी हरकत सभी के उड़ गए होश, वीडियो देख कर आप भी हो जायेंगे दंग....

Gaurav Sen | Publish: Sep, 09 2018 07:00:08 PM (IST) Gwalior, Madhya Pradesh, India

शिक्षिका ने स्कूल के अंदर की ऐसी हरकत सभी के उड़ गए होश, वीडियो देख कर आप भी हो जायेंगे दंग....

ग्वालियर/मुरैना । शासकीय प्राथमिक विद्यालय गोपाल पुरा में शिक्षिका व हैडमास्टर के बीच का विवाद सड़क पर आ गया। विलंब से स्कूल पहुंची शिक्षिका को जब हाजिरी रजिस्टर नहीं मिला तो उसने बक्से का ताला तोड़कर उसमें रखा सरकारी रिकॉर्ड सड़क पर फेंक दिया। हैडमास्टर ने पूरे मामले की शिकायत जिला शिक्षा अधिकारी को की। उन्होंने बीआरसी को जांच के निर्देश दिए। बीआरसी ने बीएसी (ब्लॉक एकेडेमिक कॉर्डीनेटर) मोहन प्रजापति को जांच के लिए मौके पर भेजा ।

 

यह भी पढ़ें : टूटते परिवार बिखरते रिश्ते फिर मिले एक साथ ..!

 

हुआ यूं कि शासकीय प्राथमिक विद्यालय गोपाल पुरा में पदस्थ शिक्षिका वंदना तोमर पिछले लंबे समय से स्कूल देर से पहुंचती हैं और समय से पूर्व चली आती हैं। इस बात को लेकर संस्था प्रभारी व शिक्षिका के बीच आए दिन विवाद की स्थिति निर्मित होती है। वस्तु स्थिति से हैडमास्टर शिक्षा विभाग के अधिकारियों को अवगत करा चुके हैं लेकिन आज तक इस मामले को सुलझाया नहीं गया ।

 

यह भी पढ़ें : बड़ी खबर : सिंध नदी उफान पर, मंदिर और पुल डूबे, देखें वीडियो

 

शनिवार को भी शिक्षिका वंदना स्कूल लेट पहुंची तब तक प्रधानाध्यापक उपस्थिति रजिस्टर बक्से में बंद कर ताला लगवा चुके थे। शिक्षिका ने गुस्से में बक्से में का ताला तोड़कर उसमें रखे स्टाफ उपस्थिति रजिस्टर, छात्र उपस्थिति रजिस्टर के अलावा अन्य शासकीय दस्तावेज स्कूल से बाहर फेंक दिए। मौके पर पहुंचे जांच अधिकारी मोहन प्रजापति बीएसी ने पूरे स्टाफ के कथन लिए और उसका जांच प्रतिवेदन बनाकर बीआरसी को दिया जाएगा। वहीं पुलिस भी स्कूल पर पहुंची दोनों पक्षों से थाने आकर रिपोर्ट करने की कहकर चली गई ।

 

यह भी पढ़ें : डिप्टी रेंजर की हत्या के बाद कमलनाथ ने सीएम शिवराज से पूछा सवाल, BJP को चुनाव में पड़ेगा भारी

 

मैं सवा ग्यारह बजे स्कूल पहुंची तो हैडमास्टर ने उपस्थिति रजिस्टर बक्से में रख दिया। मैंने बक्से का ताला तोड़कर रजिस्टर सहित अन्य कागज सड़क पर फेंक दिए। हैडमास्टर ने मेरा गला दबाकर मुझे धक्का दिया ।
वंदना तोमर, शिक्षिका

 

यह भी पढ़ें : बड़ी खबर : शहर-शहर, बारिश का कहर, दर्जनभर मकान गिरे, बाल-बाल बचे कई लोग, देखें वीडियो

 

शिक्षिका वंदना तोमर पिछले लंबे समय से रोजाना डेढ़ बजे स्कूल आती हैं और दो बजे बिना बताए चली जाती हैं। शनिवार को भी डेढ़ बजे आई। रजिस्टर बक्सा में रखा था। उन्होंने बक्से का ताला तोड़ा और पूरा सरकारी रिकॉर्ड सड़क पर फेंक दिया ।
रणवीर सिंह गुर्जर, प्रधानाध्यापक

 

यह भी पढ़ें : मड़ीखेड़ा डैम के छह गेट खुले, आपने पहले कभी नहीं देखा होगा ये नजारा, देखें वीडियो

 

मुझे बीआरसी ने शा प्रा वि गोपाल पुरा भेजा है। मैंने यहां देखा कि उपस्थिति पंजी सहित अन्य सरकारी रिकॉर्ड सड़क पर पड़ा है। शिक्षिका वंदना तोमर ने स्वीकारा है कि मैंने ही रिकॉर्ड फेंका है। अन्य स्टाफ सहित प्रधानाध्यापक का कथन लिया है। जांच रिपोर्ट तैयार कर बीआरसी को दी जाएगी ।
मोहन प्रजापति, बीएसी

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned