scriptफेस्टिवल के रंग बिखरेंगे ऑनलाइन शॉपिंग के संग | Festive colors will scatter with online shopping | Patrika News

फेस्टिवल के रंग बिखरेंगे ऑनलाइन शॉपिंग के संग

locationग्वालियरPublished: Mar 15, 2019 08:10:17 pm

Submitted by:

Harish kushwah

होली के लिए शहर का बाजार सज रहा है। इसके साथ ही ऑनलाइन बाजार में होली की रंगत दिखने लगी है। ऑनलाइन सामान समय रहते घर पहुंच जाए। इस कारण अभी से ही लोग सामानों की ऑनलाइन खरीदी करने में जुट गए हैं।

holi news

holi news

ग्वालियर. होली के लिए शहर का बाजार सज रहा है। इसके साथ ही ऑनलाइन बाजार में होली की रंगत दिखने लगी है। ऑनलाइन सामान समय रहते घर पहुंच जाए। इस कारण अभी से ही लोग सामानों की ऑनलाइन खरीदी करने में जुट गए हैं। होली फेस्टिवल को ध्यान रखते हुए तरह-तरह के आइटम्स ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट पर देखना स्टार्ट हो चुके हैं। खासतौर पर युवाओं और बच्चों की पसंद का ध्यान रखते हुए कई तरह के आइटम आ गए हैं। यदि आप स्पेशल ड्रेस में होली खेलने के बारे में सोच रहे हैं तो भी आपके लिए कई तरह के आउटफिट्स यहां अवेलेबल हैं। इसके साथ ही हर्बल गुलाल से लेकर पिचकारी भी ऑनलाइन मार्केट में आ चुकी है। मनचाहे सामानों पर वन क्लिक करते ही आप सारी चीजें होली से पहले अपने घर पर मंगवा सकते हैं। शहर के लोग भी ऑनलाइन खरीदी में जुट गए हैं। खासतौर पर यूथ ऑनलाइन खरीदी कर रहा है, क्योंकि ऑनलाइन बाजार में डिस्काउंट भी दिए जा रहे हैं।
कस्टमाइज टीशर्ट करें ऑर्डर

ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट ने कस्टमर के लिए होली पर स्पेशल तोहफे दे रही है। इसके तहत कस्टमाइज टी-शर्ट लॉन्च की गई है। यदि आप भी अपने फेवरेट कोटेशन के साथ होली सेलिब्रेट करना चाहते हैं तो आप भी टीशर्ट ऑर्डर पर बनवा सकते हैं।
हर्बल गुलाल से लेकर पिचकारी भी

यूजर्स की मानें तो हर्बल गुलाल का ट्रेंड जबरदस्त है और ऑनलाइन बाजार में तरह-तरह की फीवर में गुलाल मिल रहे हैं। यही वजह है कि वह ऑनलाइन खरीदी करने से पीछे नहीं हट रहे हैं, क्योंकि ऑनलाइन शॉपिंग करने से डिस्काउंट भी मिल रहा है। कैश बैक अपनाने से और भी कम दाम में चीजें मुहैया हो रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो