scriptफिल्म रिपोर्टर रॉबिनहुड में दिखेगी शहर की लोकेशन | Film Reporter Robinhood will show the city's location | Patrika News

फिल्म रिपोर्टर रॉबिनहुड में दिखेगी शहर की लोकेशन

locationग्वालियरPublished: Mar 16, 2019 07:54:36 pm

Submitted by:

Harish kushwah

मार्च के लास्ट वीक में रिलीज होने जा रही फिल्म रिपोर्टर रॉबिनहुड में शहर की लोकेशन नजर आएगी। इसकी शूटिंग मनाली, मुंबई, दिल्ली, इंदौर, आगरा के साथ ही ग्वालियर के मुरार, शताब्दीपुरम, शनिचरा, पुरानी छावनी आदि जगहों पर हुई है।

interview

interview

ग्वालियर. मार्च के लास्ट वीक में रिलीज होने जा रही फिल्म रिपोर्टर रॉबिनहुड में शहर की लोकेशन नजर आएगी। इसकी शूटिंग मनाली, मुंबई, दिल्ली, इंदौर, आगरा के साथ ही ग्वालियर के मुरार, शताब्दीपुरम, शनिचरा, पुरानी छावनी आदि जगहों पर हुई है। सवा दो घंटे की इस फिल्म के प्रोड्यूसर शहर के ही धर्मवीर राजपूत हैं। उन्होंने इस फिल्म के माध्यम से शहर के कई कलाकारों को काम दिया है। इस फिल्म के डायरेक्टर महेन्द्र सिंह लोधी हैं। इसमें एक्टर समर्थ और एक्ट्रेस कल्पना सैनी हैं। धर्मवीर ने बताया कि इस फिल्म को तैयार करने में लगभग एक साल का समय लगा। इसका ट्रेलर लांच हो चुका है। यह फिल्म देशभर में इसी माह लास्ट वीक में रिलीज होगी।
लीक से हटकर कुछ करना चाहता था

शहर के धर्मवीर ने बताया कि मेरा शौक फिल्म बनते हुए देखने का था। एक दिन मन में आया कि मुझे भी कुछ हटकर करना है, तब अपने शौक को कॅरियर बनाने का विचार आया। तब एक फिल्म के लिए डायरेक्टर से बात की और निकल पड़ा फिल्म बनाने के लिए। फिल्म रिपोर्टर रॉबिनहुड एक पत्रकार की कहानी है, जो भ्रष्टाचार को उजागर करता है। इसमें रिपोर्टर की इमानदारी और जोखिम उठाने को दिखाया गया है।
पत्रकार बने समर्थ भ्रष्टाचार से लड़ते दिखेंगे

फिल्म में दिखाया गया है कि एक रिपोर्टर आगरा के समीप स्थित एक गांव में रहता है। वह एक अधिकारी का वीडियो चैनल पर दिखाता है। वह अधिकारी उस पर केस कर देता है और उसे धमकियां दी जाती हैं। रिपोर्टर गांव छोड़कर शहर आ जाता है और जॉब की तलाश करता है। फिरभी वह नेताओं को एक्सपोज करना नहीं छोड़ता। इस तरह वह कई दुश्मन तैयार कर लेता है। बाद में कल्पना सैनी उसे बचाती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो