scriptFire cylinder burst in the house due to short circuit | शार्ट सर्किट से घर मे आग सिलेंडर फटा, 10 झुलसे | Patrika News

शार्ट सर्किट से घर मे आग सिलेंडर फटा, 10 झुलसे

3 सगे भाईयों की हालत गंभीर

ग्वालियर

Published: May 13, 2022 02:22:52 am

ग्वालियर। शार्ट सर्किट से आग ने विधवा महिला का दो मंजिला घर फूंक दिया। पूरे घर में आग भरने से रसोई में रखा सिलेंडर भी फट गया। इससे वहां मौजूद तीन भाई झुलस गए। जबकि 7 मामूली चोटिल हुए। तीनों घायलों को इलाज के लिए जेएएच में भर्ती कराया गया है।
हैदरगंज में हादसा गुरूवार रात करीब 8 बजे मंजू सिंधी के घर में हुआ। मंजू के पति का कुछ साल पहले निधन हो चुका है। दो मंजिला मकान में अकेली रहती हैं। गुरूवार रात 8 बजे करीब घर की पहली मंजिल में शार्ट सर्किट से आग लगी। लेकिन मंजू भांप नहीं पाईं कि बिजली के तार जल रहे हैं। लपटें तेज हुई और घर में रखा सामान जलने लगा तब घर से बाहर निकलीं। शोर मचाकर आसपास के लोगों को बुलाया। तब तक पूरा घर आग से भर गया।
धमाके से फटा सिलेंडर
मौहल्ले वालों ने बताया आग लगने का पता चलने पर बस्ती वाले मंजू के घर पर पहुंच गए। लोगों ने फायर बिग्रेड को फोन कर दिया। आग घर की रसोई में भी पहुंच गई। वहां सिलेंडर रखा था। धमाके के साथ फटा और हवा में उड़ता हुआ बाहर आकर गिरा। उसकी चपेट में आने से बब्लू उसका भाई आनंद और चचेरा भाई प्रेमनारायण प्रजापति चपेट में आ गए। तीनों बुरी तरह झुलस गए।
Condition of 3 real brothers critical
शार्ट सर्किट से घर मे आग सिलेंडर फटा, 10 झुलसे
जबकि आसपास मौजूद 7 लोग भी चोटिल हुए। सभी को बस्ती वाले जेएएच ले गए। चिकित्सकों ने मामूली चोटिल लोगों को प्राथमिक उपचार देकर रवाना कर दिया जबकि तीनों भाईयों की हालत गंभीर है। उन्हें बर्न यूनिट में भर्ती किया है।
बस्ती में दहशत
हादसे से बस्ती में दहशत है, लोगों का कहना है मंजू के घर के जिस हिस्से में आग लगी उसमें काफी तादात में सामान भरा था। वहां पलंग, गददा और ऐसा सामान रखा था जिसमें लपटें तेजी से भडक़ गई। लोगों ने अपने स्तर पर आग पर काबू पाने की भरकस कोशिश भी की, लेकिन आग तेज होती गई इसलिए हादसा काबू नहीं आया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

यहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतियूपी में घर बनवाना हुआ आसान, सस्ती हुई सीमेंट, स्टील के दाम भी धड़ामName Astrology: पिता के लिए भाग्यशाली होती हैं इन नाम की लड़कियां, कहलाती हैं 'पापा की परी'इन 4 राशियों के लड़के अपनी लाइफ पार्टनर को रखते हैं बेहद खुश, Best Husband होते हैं साबितजून में इन 4 राशि वालों के करियर को मिलेगी नई दिशा, प्रमोशन और तरक्की के जबरदस्त आसारमस्तमौला होते हैं इन 4 बर्थ डेट वाले लोग, खुलकर जीते हैं अपनी जिंदगी, धन की नहीं होती कमी1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्ससंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजर

बड़ी खबरें

पंजाब CM भगवंत मान ने स्वास्थ्य मंत्री को भ्रष्टाचार के आरोप में किया बर्खास्त, मामला दर्जकहां रहता है मोस्ट वांटेड दाऊद इब्राहिम? भांजे अलीशाह ने ED के सामने किया खुलासाहेमंत सोरेन माइनिंग लीज केस में PIL की मेंटेनेबिलिटी पर झारखण्ड हाईकोर्ट में 1 जून को सुनवाईकांग्रेस की Task Force-2024 और पॉलिटिकल अफेयर्स कमिटी का ऐलान, जानिए सोनिया गांधी ने किन को दिया मौकापाकिस्तान ने भेजी है विषकन्या: राजस्थान इंटेलिजेंस ने सेना को तस्वीरें भेज कर किया अलर्टये है प्लेऑफ में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की लिस्ट, 8 में से 7 खिलाड़ी एक ही टीम केकुतुब मीनार केसः साकेत कोर्ट में दोनों पक्षों की दलीलें पूरी, 9 जून को अदालत सुनाएगी फैसलाPooja Singhal Case: झारखंड की 6 और बिहार के मुजफ्फरपुर में ED की एक साथ छापेमारी, अहम सुराग मिलने की उम्मीद
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.