scriptबड़ी खबर : ग्वालियर व्यापार मेला के ऑटोमोबाइल सेक्टर में लगी आग, करोड़ों का नुकसान | Fire in automobile sector of gwalior trade fair | Patrika News

बड़ी खबर : ग्वालियर व्यापार मेला के ऑटोमोबाइल सेक्टर में लगी आग, करोड़ों का नुकसान

locationग्वालियरPublished: Jan 22, 2020 10:46:16 am

Submitted by:

monu sahu

व्यापार मेला के महिंद्रा शोरूम में रात को लगी आग, पुलिस जांच में जुटी

Fire in automobile sector of gwalior trade fair

बड़ी खबर : ग्वालियर व्यापार मेला के ऑटोमोबाइल सेक्टर में लगी आग, करोड़ों का नुकसान

ग्वालियर। ग्वालियर व्यापार मेले के ऑटो मोबाइल्स सेक्टर में मंगलवार बुधवार की रात को आग लगी। घटना करीब तीन बजे की बताई जा रही है। आग रॉयल ऑटोमोबाइल्स के शोरूम में पिछले हिस्से में लगी, जहां पर करीब 70 से ज्यादा नई गाडिय़ां खड़ी थी। आग पहले शोरूम की छत से उठी और फिर चिंगारियां नीचे गिरी तो कारों के टायरों ने आग पकड़ी। जब तक शोरूम और मेला चौकीदार कुछ समझ पाते तब तक आग में छह गाडिय़ां जल चुकी थी। इनमें चार स्कॉर्पियो और दो बोलेरो शामिल हैं। कार शोरूम में आग लगने का पता चलने पर मेला सुरक्षा ड्यूटी में मौजूद पुलिस और दुकानों के चौकीदार पहुंचे और तुंरत ही फायर बिग्रेड को सूचना दी।
बताया जा रहा है कि शोरूम में सिर्फ एक अग्निशमन यंत्र था उसके जरिए आग बुझाने की कोशिश की लेकिन वो नाकाफी था। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया आग को बुझाने के लिए दूसरे शोरूम और दुकान से अग्निशमन यंत्र उठाकर लाए। अब पिछले हिस्से से शोरूम के अंदर आग घुस सकती थी यहां जो लग्जरी कारें खड़ी थी उन्हें पुलिसकर्मियों की मदद से धकेल कर शोरूम के बाहर किया गया। शोरूम संचालक मनोज शर्मा ने बताया आग आग से जलकर जो वाहन राख हुए हैं उनकी कीमत करीब एक करोड़ के लगभग है।
Fire in automobile sector of gwalior trade fair
बिंदुओं में जांच

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो