scriptचलती कार में लगी आग, तीन युवकों ने कूदकर बचाई जान, देखें वीडियो | Fire in moving car, three youths saved life | Patrika News

चलती कार में लगी आग, तीन युवकों ने कूदकर बचाई जान, देखें वीडियो

locationग्वालियरPublished: Oct 26, 2020 09:07:14 pm

Submitted by:

Vikash Tripathi

फूलबाग स्थित पुल पर चलती कार में आग लग गई। कार के पीछे चल रहे आॅटो ने आग देखी तो इसकी सूचना कार चालक को दी, जिससे कार में सवार तीन युवक नीचे उतर गए। सूचना पर फायर ब्रिगेड पहुंची लेकिन तब तक कार जल चुकी थी। आग सीएनजी किट में लीकेज से लगी।

चलती कार में लगी आग, तीन युवकों ने कूदकर बचाई जान, देखें वीडियो

चलती कार में लगी आग, तीन युवकों ने कूदकर बचाई जान, देखें वीडियो

दिल्ली से तीन युवक कार से शहर आए थे। यहां फूलबाग गुरुद्वारे के आगे पुल पर जैसी ही कार पहुंची पीछे चल रहे आॅटो चालक ने कार में पीछे आग निकलते देखी तो कार चालक को इशारा किया तो कार में सवार सभी तीन युवक कार को बीच सडक पर छोडकर उतर गए। कुछ ही देर में आग पूरी कार में फेल गई और तेज लपटें तेज लपटें उठने लगी। फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर आग को बुझाया लेकिन कार पूरी तरह से जल चुकी थी।
बाजरा में लगी आग
गांव दोराव में खलिहान में रखे बाजरा के गठ्ठरों में आग लग गई। सूचना पर मोहना के अलावा शहर से भी फायर ब्रिगेड मौके पर रवाना हुई और आग पर काबू पाया। खेत में आग पर काबू पाने में काफी मशक्कत का सामना करना पडा। समय रहते आग पर काबू पा लिया नहीं तो बडा हादसा हो सकता था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो