scriptचलते ट्रक में लगी आग, लाखों का माल जलकर खाक, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान | Fire on moving truck in National Highway 75 | Patrika News

चलते ट्रक में लगी आग, लाखों का माल जलकर खाक, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

locationग्वालियरPublished: Feb 14, 2020 12:20:46 pm

Submitted by:

monu sahu

ग्वालियर झांसी हाईवे के एनएच 75 पर हुआ हादसा

Fire on moving truck in National Highway 75

चलते ट्रक में लगी आग, लाखों का माल जलकर खाक, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

ग्वालियर। ग्वालियर झांसी हाईवे के एनएच 75 पर सड़क पर चलते ट्रक में सुबह करीब साढ़े चार बजे अचानक आग लग गई। आग लगने का क्या कारण है, अभी इसका खुलासा अभी नहीं हो सका है। वहीं ड्राइवर मौके से भाग गया है, यह सारी घटना ग्वालियर (डबरा) दतिया के बीच गोराघाट थाना क्षेत्र की है, जब ट्रक ग्वालियर की ओर जा रहा था तो उसमें अचानक भीषण आग लग गई।
हालांकि आग कैसे लगी इसका अंदाजा अभी पता नहीं चल सका है। लेकिन ट्रक के अंदर माचिस के बॉक्स भरे हुए थे, जिस कारण से आग ने अपना भयानक रूप अख्तियार कर लिया। जिससे कुछ समय के लिए पूरा हाईवे बंद हो गया। गोराघाट पुलिस एफआरबी के चालक गिर्राज एवं आरक्षक ईश्वर शर्मा ने मौके पर पहुंचकर हादसे को टालने के लिए दोनों तरफ के वाहनों को भी रोक दिया गया। वहीं पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।
Fire on moving truck in National Highway 75
लाखों का सामान जलकर खाक
आसपास के लोगों ने बताया कि अल सुबह करीब साढ़े चार बजे एक ट्रक दतिया से ग्वालियर की ओर जा रहा था तभी गोराघाट थाने से महज 2 किलोमीटर दूर हाईवे एनएच 75 पर ट्रक में आग लग गई। इस हादसे के बाद ड्राइवर ट्रक को खड़ा कर मौके से फरार हो गया। हालांकि इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई है लेकिन लाखों रुपए का ट्रक एवं सामान जलकर खाक हो गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो