प्रदेश में हाई अलर्ट और चप्पे चप्पे पर पुलिस तैनात फिर भी युवक पर कर दी ताबड़तोड़ फायरिंग

गोहद विकास खण्ड के एण्डोरी थाना अंतर्गत ग्राम खनेता मे पूर्व एवं वर्तमान सरपंच परिवार के बीच खूनी संघर्ष

By: monu sahu

Published: 05 Apr 2020, 08:50 PM IST

ग्वालियर। देश में तेजी से फैल रहे कोरोना वायरस को लेकर पूरा प्रदेश हाई अलर्ट पर है और चप्पे चप्पे पर भारी संख्या में पुलिस तैनात है। इसके बाद भी चंबल संभाग में एक युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। जिससे उसकी मौत हो गई। बाद में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। चंबल संभाग के भिण्ड जिले के एण्डोरी थाना अंतर्गत ग्राम खनेता के दो पक्षों में जमीन को लेकर चले आ रहे पुराने विवाद के चलते गोलीबारी हो गई। वारदात रविवार सुबह करीब 7 बजे की बताई जा रही है। गोलीबारी में एक पक्ष के 55 वर्षीय व्यक्ति की मौत हो गई तथा एक घायल हो गया है।

वहीं दूसरे गुट से भी एक व्यक्ति गोली लगने से घायल बताया गया है। वारदात के बाद दूसरे गुट के लोग फरार हो गए हैं। पुलिस के अनुसार पूर्व सरपंच किशनपाल सिंह तोमर एवं वर्तमान सरपंच राघवेंद्र सिंह पवैया के बीच वर्ष 2013 से चले आ रहे जमीनी विवाद में हुई गोलीबारी में पूर्व सरपंच के भाई की गोली लगने से मौत हो गई जबकि उनका एक सहयोगी लालू कुशवाह गंभीर रूप से घायल हो गया है। दूसरे गुट से गजेंद्र सिंह पवैया गोली लगने से गंभीर रूप से घायल बताया गया है। हालांकि पुलिस ने इसकी पुष्टि नहीं की है।

firing in bhind : youth dead in gun shot in madhya pradesh

ऐसे हुई गोलीबारी
पुलिस के अनुसार जिस खेत पर पूर्व सरपंच किशनपाल सिंह तोमर व उनके परिजन फसल काट रहे थे उसकी रजिस्ट्री उन्हीं के नाम है जबकि उक्त खेत पर कब्जा वर्तमान सरपंच राघवेंद्र सिंह पवैया के परिवार का है। लिहाजा रविवार की सुबह जैनेंद्र सिंह तोमर पुत्र अमर सिंह तोमर उसी विवादित खेत पर खड़ी फसल काट रहे थे तभी वर्तमान सरपंच का परिवार बंदूकें लेकर आया और दोनों ही गुट के बीच फायरिंग शुरू हो गई। एक गोली जेनेंद्र सिंह तोमर तथा दूसरी गोली लालू कुशवाह को लगी। दोनों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गोहद ले जाया गया जहां जेनेंद्र की मौत हो गई जबकि लालू को ग्वालियर रैफर किया गया है। पूर्व सरपंच परिवार की ओर से की गई फायरिंग में वर्तमान सरपंच का भाई गजेंद्र सिंह पवैया को जबड़े में गोली लगना बताया गया है।

चप्पे चप्पे पर तैनात रही पुलिस
कोरोना वायरस के प्रकोप को रोकने के लिए शहर के चप्पे चप्पे पर भारी संख्या में पुलिस तैनात रही। शहर के प्रत्येक चौराहे पर पुलिस की गाड़ी नजर आ रही है। इतना सब कुछ होने के बाद भी एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। जिससे कहीं न कहीं पुलिस पर भी सवाल उठाए जा रहे हैं। साथ ही बाजर व गली में भी पुलिस के जवान लोगों को सोशल डिस्टेंशिग का पालन कराने और अधिक से अधिक बार हाथ धोने का सेनेटाइजन करने के निर्देश देते हुए नजर आए।

monu sahu
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned