scriptसिगरेट का धुआं उड़ाते कैफे में घुसे बदमाश, फिल्मी स्टाइल में चलाई गोलियां, वीडियो वायरल | firing in cafe Miscreants entered cafe smoking cigarettes bullets fired in filmy style video viral | Patrika News
ग्वालियर

सिगरेट का धुआं उड़ाते कैफे में घुसे बदमाश, फिल्मी स्टाइल में चलाई गोलियां, वीडियो वायरल

firing in cafe : कैफे में घुसे बदमाशों ने की दनादन फायरिंग। फायरिंग की घटना सीसीटीवी में कैद। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है। फिलहाल, पुलिस दोनों आरोपियों की तलाश में डजुट गई है।

ग्वालियरJun 12, 2024 / 02:33 pm

Faiz

firing in cafe
firing in cafe : मध्य प्रदेश के ग्वालियर में बदमाशों में पुलिस का खौफ खत्म होता जा रहा है। हालात ये हैं कि, शहर में चोरी, मारपीट, लूटपाट और रंगदारी के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। इसी बीच शहर के एक कैफे में हुई दनादन फायरिंग ने मौके पर मौजूद लोगों को सकते में डाल जिया है। बता दें कि फिल्मी स्टाइल में सिगरेट जलाते कैफे में घुसे बदमाशों ने कैफे काउंटर पर दनादन गोलियां चलानी शुरु कर दीं। ये ङैरान कर देने वाली घटना मौके पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। फिलहाल, इसी सीसीटीवी के आधार पर कैफे संचालक ने पुलिस में 2 बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।
बता दें कि मुरैना जिले के फडकापुरा बामौर में रहने वाले जयकांत मोर्य शहर के गोला का मंदिर चौराहे पर बने विकास सिंह भदौरिया के कैफे पर मैनेजर का काम करते हैं। दो दिन पहले कैफे पर अन्नू शर्मा और शिवम वाजपेयी आए और उन्होंने एक प्लेट तोड दी, जिसमें मैनेजर और दोनों युवकों के बीच मामूली बहस हो गई। हालांकि, लोगों के समझाने पर मामला वहीं शांत हो गए। इसके बाद दोनों कैफे से बाहर आ गए।
यह भी पढ़ें- href="https://www.patrika.com/guna-news/cyber-fraud-collectors-son-cheated-online-lakhs-of-rupees-disappeared-from-his-account-the-method-is-such-that-you-will-be-shocked-to-know-it-18765512" target="_blank" rel="noopener">Cyber Fraud : कलेक्टर के बेटे से ऑनलाइन ठगी, लाखों रूपए खाते से गायब, तरीका ऐसा कि जानकर चकरा जाएगा दिमाग

CCTV में कैद हुई वारदात

हालांकि, मंगलवार रात को अन्नू शर्मा अपने साथी शिवम वाजपेयी के साथ हथियार लेकर एक बार फिर कैफे में आ गया। यहां आरोपियों ने पहले तो कैफे काउंटर के पास खड़े होकर सिरगेट जलाई और पिस्टल व कट्टे से दनादन फायरिंग करनी शुरु कर दी। बताया जा रहा है कि बदमाशों एक गोली कैफे काउंटर में मारी। वहीं, दूसरी गोली कैफे के सीसीटीवी में मारी ताकि उनकी ये करतूत रिकॉर्ड न हो सके। इस हमले में कैफे मैनेजर की जान बाल बाल बची है। कैफे मैनेजर के अनुसार, काफी देर गालीगलोच कर देहशत फैलाते हुए मौके से फरार हो गए। इसके बाद काफी देर तक कैफे मालिक समेत यहां बैठे लोग देहशत में दुबके बैठे रहे।
यह भी पढ़ें- Live Murder in Jabalpur : बीच सड़क पर 6 बदमाशों ने युवक पर किए चाकू से ताबड़तोड़ वार, शहर में फैली सनसनी

आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

यह पूरी घटना कैफे में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। सूचना मिलते ही गोला का मंदिर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और जयकांत मोर्य की शिकायत और सीसीटीवी के आधार पर दोनों बदमाशों अन्नू शर्मा और शिवम वाजपेयी के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

Hindi News/ Gwalior / सिगरेट का धुआं उड़ाते कैफे में घुसे बदमाश, फिल्मी स्टाइल में चलाई गोलियां, वीडियो वायरल

ट्रेंडिंग वीडियो