scriptपूर्व मंत्री के घर के सामने अंधाधुंध फायरिंग, पब्लिक ने किया यह हाल | firing in minister home many people injured in gwalior | Patrika News

पूर्व मंत्री के घर के सामने अंधाधुंध फायरिंग, पब्लिक ने किया यह हाल

locationग्वालियरPublished: Dec 12, 2019 02:23:20 pm

Submitted by:

monu sahu

बर्थडे पार्टी में कहासुनी होने पर दोनों पक्षों ने एक दूसरे को शंट करने का चैलेंज दिया

firing in minister home many people injured in gwalior

पूर्व मंत्री के घर के सामने अंधाधुंध फायरिंग, पब्लिक ने किया यह हाल,पूर्व मंत्री के घर के सामने अंधाधुंध फायरिंग, पब्लिक ने किया यह हाल,पूर्व मंत्री के घर के सामने अंधाधुंध फायरिंग, पब्लिक ने किया यह हाल

ग्वालियर। बर्थडे पार्टी में कहासुनी का बदला लेने के लिए आए रंगबाजों को मोहल्लेवालों ने घेर लिया। तीन को दबोच कर पीटा और कमरे में बंद कर पुलिस को बुला लिया। उनके बाकी साथी जान बचाकर भाग गए। लोगों का कहना है कि रंगबाजों ने बस्ती में आकर गुंडई की मना करने पर दनादन गोलियां चलाईं। मौके पर तीन खोखे भी पड़े मिले हैं। उधर पुलिस गोली चलाने की बात को संदिग्ध मान रही है। वारदात बुधवार रात को पूर्व मंत्री नारायण सिंह कुशवाह के घर के पास हारकोटा सीर में हुई।
बड़ी खबर : पत्थर माफियाओं ने फॉरेस्ट टीम पर बोला हमला

पुलिस ने बताया हारकोटा सीर निवासी भोला यादव (21) मंगलवार को बर्थडे पार्टी में गया था। इसी कार्यक्रम में तारांगज निवासी पवन खटीक,नंदी खटीक भी दोस्तों के साथ शामिल थे। भोला और नंदी में किसी बात पर कहासुनी हो गई। उस वक्त तो विवाद थम गया। बुधवार को पवन ने भोला को फोन कर फिर बात उखाड़ी तो दोबारा कहासुनी हो गई। उसमें दोनों पक्षों ने एक दूसरे को शंट करने का चैलेंज दे दिया।
ग्वालियर व्यापार मेले में इस बार मिलेगी 50 प्रतिशत छूट, खरीदारों और करोबारियों में खुशी की लहर

इस पर रात को पवन, नंदी, बंटी और प्रिंस गुप्ता सहित करीब पांच लोग बाइक से भोला के घर पहुंच गए। उसे धमका रहे थे तो पड़ोसियों ने बीच बचाव की कोशिश की, लेकिन रंगबाज नहीं माने तो लोगों ने उन्हें घेरकर पीटा। बालकिशन यादव का कहना है पवन और उसके साथियों ने घर पर हमला किया। बेटे भोला की हत्या करने के इरादे से अंधाधुंध गोलियां चलाई। जनकगंज थाने में पदस्थ एसआइ आरबीएस बैस का कहना है कि पवन, बंटी और प्रिंस के सिर में गहरी चोटें आई हैं। उन्हें इलाज के लिए लाना पड़ा है। फायरिंग की बात संदिग्ध है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो