scriptFiring on the road | सडक़ पर फायरिंग, विधायक ने छीने तमंचे तब आई पुलिस | Patrika News

सडक़ पर फायरिंग, विधायक ने छीने तमंचे तब आई पुलिस

छात्रों के बीच गुंडों की तरह गैंगवार
सडक़ पर संघर्ष में 4 आरोपी गिरफ्तार
2 तमंचे मिले, फायरिंग से दहशत

ग्वालियर

Updated: April 28, 2022 01:24:33 am

ग्वालियर। एमएलबी कॉलेज में घुसकर छात्र को चाकू मारने की वारदात से शुरू हुआ खून खराबा थमा नहीं है। इसी दुश्मनी पर 24 घंटे बाद बीच सड? पर गोलियां चल गईं। दोनों गुट के लोग बुधवार को पूरी तैयारी से थे।
4 in custody, said had come by arrangement
सडक़ पर फायरिंग, विधायक ने छीने तमंचे तब आई पुलिस
इंदरगंज थाने से करीब 200 मीटर की दूरी पर बेखौफ तमंचों से गोलियां चलाईं। इससे सड? पर भगदड मच गई। जिसे जहां जगह मिली वहां छिपने के लिए भागा। घबरा कर लोगों ने पुलिस को कॉल किए।
लेकिन वह नहीं आई। कांग्रेस विधायक सतीश सिकरवार चेंबर ऑफ कामर्स में एक उठावनी में शामिल होने आए थे। उन्हें गोलियों के धमाके सुने तो गोलियां चलाने वालों से भिड गए। उनके हाथ से तमंचे छीन लिए। विधायक को उनसे भिड़ता देखकर भीड़ भी साथ आ गई दो बदमाशों को दबोच कर पुलिस को थमा दिया।
शिवाजी नगर कंपू निवासी अमन तोमर को मंगलवार को एमएलबी कॉलेज में घुसकर हर्ष तोमर, मीत भदौरिया, राहुल राठौर और शिवजीत तोमर ने चाकू मारे थे। दोनों गुट एमएलबी के छात्र हैं।

बुधवार को अमन के ममेरे भाई गोलू और शिवजीत के साथी अभिषेक तोमर का एक्जाम था। दोनों को खुटका था अमन पर हमले का रिएक्शन हो सकता है। इसलिए दोनों तैयारी से आए थे। उनके हिमायती कॉलेज के बाहर तमंचों के साथ मौजूद थे।
परीक्षा देकर चेंबर ऑफ कामर्स के पास दोनों आमने सामने आ गए। हावी होने के लिए एक दूसरे पर गोलियां ठोंकी। किस्मत की बात रही भीड़ भरे रास्ते पर गोली किसी को नहीं लगी।
विधायक कूदे, तब पब्लिक ने घेरा
प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया थाने से कुछ दूरी पर छात्र गुंडों की तरह गोलियां चला रहे थे। दोनों तरफ से 3-4 फायर हुए। गोलियां खत्म हो गईं तो तमंचों की बट मारीं। उन्हें काबू करने के लिए लोगों ने पुलिस को फोन किए। लेकिन कोई नहीं आया। वह तो विधायक सतीश सिकरवार पहुंच गए।
उन्होंने तमंचे छीने, एक युवक को दबोच लिया। दूसरा छूट कर भाग गया। उन्हें देखकर लोगों को भी हिम्मत आ गई तो गुंडई करने वालों को घेर लिया।

गोली की आवाज सुनी तो पहुंचा, तंमचे छिनाए
विधायक सिकरवार ने बताया चेंबर ऑफ कार्मस में उठावनी कार्यक्रम में शामिल होने आया था। बाहर गोलियां चलीं धमाके सुने, किसी ने आकर बताया बाहर गोलियां चल रही हैं तो बाहर आ गया। पुलिस को फोन किया।
दोनों गुट सरेआम तमंचे तान रहे थे। उन्हें रोकना जरूरी था। साथ में गनमैन भी नहीं था। इसलिए खुद जाकर एक युवक को दबोचा। काफी खींचतान के बाद उससे तमंचा छीना। तब भीड मदद के लिए आ गई। उसे घेरकर दबोच लिया। तब तक दूसरा बदमाश बाइक से भाग गया।
4 हिरासत में, बोले इंतजाम से आए थे
सडक पर गोलियां चलाने में गोलू भदौरिया उसके साथी आरव पंडित और दूसरे गुट के अभिषेक तोमर और मृत्युंजय सिसौदिया को हिरासत में लिया है। दोनों से दो तमंचे मिले हैं। आरोपियों ने खुलासा किया दोनों गुट की दुश्मनी चल रही है। आशंका थी उन पर हमला हो सकता है। इसलिए तमंचे साथ लाए थे। सामना हो गया तो गोलियां चलाईं।
दोनों गुटों पर केस दर्ज
बीच सडक पर गोलियां चलाने में चार लोगों को हिरासत में लिया है, दोनों पक्ष के 7-8 लोग फरार हैं। उन्हें तलाशा जा रहा है। दोनों पक्षों पर क्रास केस दर्ज किया जा रहा है।
विजय भदौरिया सीएसपी इंदरगंज सर्किल

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

17 जनवरी 2023 तक 4 राशियों पर रहेगी 'शनि' की कृपा दृष्टि, जानें क्या मिलेगा लाभज्योतिष अनुसार घर में इस यंत्र को लगाने से व्यापार-नौकरी में जबरदस्त तरक्की मिलने की है मान्यतासूर्य-मंगल बैक-टू-बैक बदलेंगे राशि, जानें किन राशि वालों की होगी चांदी ही चांदीससुराल को स्वर्ग बनाकर रखती हैं इन 3 नाम वाली लड़कियां, मां लक्ष्मी का मानी जाती हैं रूपबंद हो गए 1, 2, 5 और 10 रुपए के सिक्के, लोग परेशान, अब क्या करें'दिलजले' के लिए अजय देवगन नहीं ये थे पहली पसंद, एक्टर ने दाढ़ी कटवाने की शर्त पर छोड़ी थी फिल्ममेष से मीन तक ये 4 राशियां होती हैं सबसे भाग्यशाली, जानें इनके बारे में खास बातेंरत्न ज्योतिष: इस लग्न या राशि के लोगों के लिए वरदान साबित होता है मोती रत्न, चमक उठती है किस्मत

बड़ी खबरें

भारत में पेट्रोल अमेरिका, चीन, पाकिस्तान और श्रीलंका से भी महंगामुस्लिम पक्षकार क्यों चाहते हैं 1991 एक्ट को लागू कराना, क्या कनेक्शन है काशी की ज्ञानवापी मस्जिद और शिवलिंग...योगी की राह पर दक्षिण के बोम्मई, इस कानून को लागू करने वाला नौवां राज्य बना कर्नाटकSri Lanka Crisis: राष्ट्रपति गोटबाया राजपक्षे की बची कुर्सी, अविश्वास प्रस्ताव हुआ खारिज900 छक्के, IPL 2022 में रचा गया इतिहास, बल्लेबाजों ने 15वें सीजन में बनाया ऐतिहासिक रिकॉर्डIPL 2022 : 65वें मैच के बाद हुआ बड़ा उलटफेर ऑरेंज कैप पर बटलर नंबर- 1 पर कायम, पर्पल कैप में उमरान मलिक ने लगाई छलांगज्ञानवापी मामले में काशी से दिल्ली तक सुनवाई: शिवलिंग की जगह सुरक्षित की जाए, नमाज में कोई बाधा न होभाजपा के पूर्व सांसद व अजजा आयोग के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष के इस पोस्ट से मचा बवाल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.