scriptFiring on the road, riots seen in the video | सडक़ पर फायरिंंग, वीडियो में दिखाई दंबगाई | Patrika News

सडक़ पर फायरिंंग, वीडियो में दिखाई दंबगाई

क्रेज बन रहा हथियारों से फायरिंग का वीडियो शूट
हादसों की वजह बन चुका खुलेआम गोलियां चलाने का शौक

ग्वालियर

Published: January 17, 2022 01:21:11 am

ग्वालियर। सरेआम गोलियां चलाने वालों पर कसावट नहीं है। लोग हथियारों से बेधडक़ गोलियां चला कर दंबगाई दिखाने से नहीं बाज आ रहे है। फायरिंग का एक और वीडियो सामने आया है। इसमें एक युवक राइफल से गोली ठोंकता दिखा है।
Making video of firing became the craze
सडक़ पर फायरिंंग, वीडियो में दिखाई दंबगाई
फायरिंग करने वाला कौन है। किस जगह पर गोलियां चला रहा है। सही जानकारी नहीं मिली है। लेकिन वीडियो सामने आने पर पुलिस उसका पता लगाने की कोशिश कर रही है। वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हुआ है। जिस आइडी से पोस्ट उस पर भाजपा नेता लिखा है। हालांकि वीडियों को लेकर अभी यह गफलत बनी हुई है कि फायरिंग का वीडियो ग्वालियर जिले का है या चंबल में किसी जगह का है।
फायरिंग का वीडियो बनाना क्रेज बना
इससे पहले भी सोशल मीडिया पर ऐसे बहुत से वीडियो वायरल हो चुके हैं। जिनमें रंगबाजी दिखाने वाले फायरिंग करते हुए अपने फोटो और वीडियो शेयर करते हैं। ग्वालियर चंबल में तो यह क्रेज बनता जा रहा है। पुलिस अधिकारी कहते हैं हथियारों का इस तरह प्रदर्शन गैर कानूनी है। इससे पहले भी जो फायरिंग के जो वीडियो फोटो सामने आए हैं उनमें गोली चलाने वालों की पहचान कर कार्रवाई की गई है।
तमंचे और अवैध हथियारों का प्रदर्शन
इस तरह हथियार का प्रदर्शन करने वालों में लाइसेंसी हथियार धारकों के अलावा अवैध तमंचे और पिस्टल से गोलियां चलाने वाले भी शामिल हैं। खुलेआम गोलियां चलाने वाले लोगों में दहशत तो फैलाते हैं इसके अलावा हवा में चलाई गई गोलियां लोगों को लगने की घटनाएं भी सामने आती रहीं हैं। बेकसूर लोगों को गोलियां चलाकर जख्मी करने वाले कौन हैं। किसी भी मामले में आरोपी पुलिस को नहीं मिले हैं। क्योंकि पुलिस के लिए यह पता लगाना मुश्किल होता है। गोली कहां से और किसने कब चलाई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

नाइजीरिया के चर्च में कार्यक्रम के दौरान मची भगदड़ से 31 की मौत, कई घायल, मृतकों में ज्यादातर बच्चे शामिल'पीएम मोदी ने बनाया भारत को मजबूत, जवाहरलाल नेहरू से उनकी नहीं की जा सकती तुलना'- कर्नाटक के सीएम बसवराज बोम्मईमहाराष्ट्र में Omicron के B.A.4 वेरिएंट के 5 और B.A.5 के 3 मामले आए सामने, अलर्ट जारीAsia Cup Hockey 2022: सुपर 4 राउंड के अपने पहले मैच में भारत ने जापान को 2-1 से हरायाRBI की रिपोर्ट का दावा - 'आपके पास मौजूद कैश हो सकता है नकली'कुत्ता घुमाने वाले IAS दम्पती के बचाव में उतरीं मेनका गांधी, ट्रांसफर पर नाराजगी जताईDGCA ने इंडिगो पर लगाया 5 लाख रुपए का जुर्माना, विकलांग बच्चे को प्लेन में चढ़ने से रोका थापंजाबः राज्यसभा चुनाव के लिए AAP के प्रत्याशियों की घोषणा, दोनों को मिल चुका पद्म श्री अवार्ड
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.