scriptमौज-मस्ती के बीच लगेगी फिटनेस क्लास, होंगे गेम्स | Fitness classes to be played between fun and fun | Patrika News

मौज-मस्ती के बीच लगेगी फिटनेस क्लास, होंगे गेम्स

locationग्वालियरPublished: Apr 27, 2019 07:46:33 pm

Submitted by:

Harish kushwah

पत्रिका की ओर से थीम रोड स्थित फ्लैग पॉइंट पर रविवार को हमराह कार्यक्रम के अंतर्गत फिटनेस की क्लास लगेगी। हर एज ग्रुप के लोग अलग-अलग एक्टिविटी में इन्वॉल्व नजर आएंगे। हमराह में योग होगा, जुंबा होगा, फिटनेस और डांस की प्रैक्टिस भी कराई जाएगी।

Humrah

Humrah

ग्वालियर. पत्रिका की ओर से थीम रोड स्थित फ्लैग पॉइंट पर रविवार को हमराह कार्यक्रम के अंतर्गत फिटनेस की क्लास लगेगी। हर एज ग्रुप के लोग अलग-अलग एक्टिविटी में इन्वॉल्व नजर आएंगे। हमराह में योग होगा, जुंबा होगा, फिटनेस और डांस की प्रैक्टिस भी कराई जाएगी। हमारे साथ योगा एक्सपर्ट तेजभान दौलतानी, जुंबा डांस एक्सपर्ट विक्रम तिवारी और गणेश अहिरवार मौजूद रहेंगे। हार्ट बीट म्यूजिक पर सभी को कदम थिरकाने का मौका मिलेगा। स्पोर्ट्स एक्टिविटी में क्रिकेट, रस्सा खींच, हूला हुप्स, बैडमिंटन, दौड़ आदि एक्टिविटी शामिल हैं। साथ ही लोकसभा चुनाव में वोट डालने और लोगों को अवेयर करने की शपथ भी दिलाई जाएगी। जिला निर्वाचन आयोग के यूथ को-ऑर्डिनेटर संजय पांडे सांप सीढ़ी से वोट डालने की प्रक्रिया समझाएंगे।
मेंटल अर्थमेटिक प्रशिक्षण शिविर 29 से

ग्वालियर. एसोसिएशन ऑफ ग्वालियर यूथ सोसायटी की ओर से 5 दिवसीय मेंटल अर्थमेटिक प्रशिक्षण शिविर का आयोजन सिटी सेंटर पर 29 अप्रेल से किया जा रहा है। यह आयोजन रोजाना शाम 5.30 बजे से होगा। मेंटल अर्थमेटिक की विभिन्न विधााओं का प्रशिक्षण बच्चों को इस शिविर में मिलेगा। बच्चे इन पांच दिनों में दोनों हाथों की उंगलियों पर जोड़ना, घटाना सीख सकेंगे। साथ ही शिविर में भाग ले रहे बच्चों को मेंटल अर्थमेटिक का प्रशिक्षण दिया जाएगा। इसमें बच्चों को बौद्धिक कुशलता का विकास एवं गणित के सवालों को पलक झपकते हल करने के गुर सिखाए जाएंगे। संस्था के अध्यक्ष संजय क_ल ने बताया कि यह शिविर 3 मई तक चलेगा। इसमें प्रशिक्षिका अशोक जैन द्वारा बच्चों को ट्रेंड किया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो