scriptतेज स्पीड से दौड़ रही बस का खुला टायर,फिर इस हाल में अस्पताल पहुंचे यात्री | five injured as bus overturns in Madhya Pradesh | Patrika News

तेज स्पीड से दौड़ रही बस का खुला टायर,फिर इस हाल में अस्पताल पहुंचे यात्री

locationग्वालियरPublished: Mar 11, 2018 08:16:05 pm

Submitted by:

monu sahu

शिवपुरी से मुरैना जा रही एक यात्री बस का अगला टायर खुल गया

 bus overturns
ग्वालियर। शिवपुरी से मुरैना जा रही एक यात्री बस का अगला टायर खुल गया। जिससे बेकाबू हुई बस सड़क नीचे उतरने के बाद पेड़ से टकराकर गई। यह हादसा शनिवार दोपहर तीन बजे गसवानी थाना क्षेत्र में चोर पुलिया के पास घटित हुआ। हादसे में पांच यात्री घायल हो गए। जिनमें एक महिला पंखो बाई को गंभीर चोटे आने के कारण विजयपुर से ग्वालियर के लिए रैफर कर दिया गया है। गसवानी थाना पुलिस ने बस को जब्त करते हुए बस चालक पर मामला दर्ज कर लिया है।
यह भी पढ़ें

युवक की विदा कराकर लौटे जीजा की इस हाल में मिली बॉडी,घर में पसरा मातम

जानकारी के मुताबिक एसकेटी बस कंपनी की बस क्रमांक एमपी ०६ पी ०४६२ शनिवार को शिवपुरी से मुरैना जा रही थी,तभी चोर पुलिया और बगवानी के बीच चलती बस का अगला टायर खुल गया। जिससे बस अनियंत्रित हो गई और सड़क से नीचे उतरकर एक पेड़ से टकरा गई।
यह भी पढ़ें

इस महिला को माता-पिता ने दिया ऐसा दर्द,उठाया यह ठोस कदम

जिससे बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। इस दौरान बस में सवार चार-पांच लोग चोटिल हो गए। वहीं महिला पंखो बाई पत्नी बनवारी यादव निवासी डोंगरपुर को गंभीर चोट आई। जिसकारण महिला को विजयपुर से प्राथमिक उपचार के बाद ग्वालियर के लिए रैफर कर दिया।
यह भी पढ़ें
पानी को लेकर यहां हर साल बनती है ऐसी स्थिति,लोगों ने गिनाए कार्य

गसवानी थाना प्रभारी शिवराम कंषाना ने बताया कि इस हादसे के लिए बस चालक शिवकंठ की लापरवाही को जिम्मेदार मानते हुए उसके खिलाफ बनवारी यादव की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर बस को जब्त कर लिया है।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबर : बाबा का सपना पूरा करने हेलीकाप्टर से आया दूल्हा, गांव में उमड़ी भीड़!



यात्रियों में चीख पुकार
एसकेटी बस कंपनी की बस क्रमांक एमपी ०६ पी ०४६२ शनिवार को शिवपुरी से मुरैना जा रही थी,तभी चोर पुलिया और बगवानी के बीच चलती बस का अगला टायर खुल गया। जिससे बस अनियंत्रित हो गई और सड़क से नीचे उतरकर एक पेड़ से टकरा गई। जिससे बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। इस दौरान बस में सवार चार-पांच लोग चोटिल हो गए। वहीं महिला पंखो बाई पत्नी बनवारी यादव निवासी डोंगरपुर को गंभीर चोट आई। जिसकारण महिला को विजयपुर से प्राथमिक उपचार के बाद ग्वालियर के लिए रैफर कर दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो