अलाव में अचानक विस्फोट, तीन बच्चों सहित पांच घायल

भितरवार कस्बे की पटवारी कॉलोनी में मंगलवार शाम 7 बजे की घटना

ग्वालियर। ठंड से बचने के लिए में जलाए अलाव मे ंशाम को विस्फोट हो गया और अलाव ताप रहे तीन बच्चों सहित पांच लोग घायल हो गए। प्राथमिक उपाचार के बाद चार लोगों को छुट्टी दे दी, जबकि एक ही हालत गंभीर है। घटना मंगलवार शाम 7 बजे की है। प्राथमिक जानकारी के अनुसार अलाव में पटाखा जलने से यह हादसा हुआ था।

शाम 7 बजे नगर के भितरवार विधानसभा क्षेत्र के मुख्य मार्ग पर स्थित वार्ड क्रमांक 2 पटवारी कॉलोनी में ठंड से बचने के लिए अलाव जला रहे थे। इस दौरान कोचिंग पढ़कर आ रहे छात्र भी तापने लगे, इसी बीच जोरदार विस्फोट हुआ और राजेंद्र सिंह परमार 55 वर्ष, घनश्याम तिवारी 50 वर्ष, मोनिक भार्गव 9 वर्ष, नीतेश भार्गव 6 वर्ष एवं राम वाजपेयी 6 वर्ष घायल हो गए।

हादसे में हाथ, पैर सहित छाती झुलस गई वहीं किसी के चेहरे का भी जल गया। प्राथमिक उपचार के बाद चार घायलों की छुट्टी कर दी गई। वहीं किसान नेता राजेंद्र सिह परमार गंभीर रूप से घायल है। लोगों का मानना था, शादी एवं दीपावली के गुजरने के बाद कुछ पटाखे कचरे में बच गए होंगे, जिनमें आग लगने के बाद विस्फोट हो गया।

monu sahu
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned