scriptफ्लैट दो लोगों को बेचे, 30 लाख से ज्यादा हड़पी रकम | Flats sold to two people, more than 3 million strikes | Patrika News

फ्लैट दो लोगों को बेचे, 30 लाख से ज्यादा हड़पी रकम

locationग्वालियरPublished: Jul 03, 2019 06:35:11 pm

इंजीनियर ठग की एक और ठगी सामने आई है। उसने ठेकेदार से 30 लाख रुपए लेकर दो फ्लैट का सौदा किया। बाद में उन्हीं फ्लैट को किसी और को बेच दिए। ठेकेदार रकम लौटाने को कहा, तो उल्टा उसे धमकी दे डाली।

thagi

फ्लैट दो लोगों को बेचे, 30 लाख से ज्यादा हड़पी रकम

ग्वालियर. इंजीनियर ठग की एक और ठगी सामने आई है। उसने ठेकेदार से 30 लाख रुपए लेकर दो फ्लैट का सौदा किया। बाद में उन्हीं फ्लैट को किसी और को बेच दिए। ठेकेदार रकम लौटाने को कहा, तो उल्टा उसे धमकी दे डाली। ठेकेदार का आरोप है पिछले 9 महीने से थाने के चक्कर लगा रहा है लेकिन आज तक पुलिस ने एफआइआर दर्ज नहीं की। जबकि इंजीनियर के खिलाफ थाटीपुर और पड़ाव थाने में धोखाधड़ी के कई मामले दर्ज हो चुके हैं।
न्यू शांति नगर नई सडक़ निवासी सुशील जैन पेशे से ठेकेदारी करते हैं। उन्होंने बताया कि पत्नी अर्चना जैन के नाम से इंजीनियर रविन्द्र सूद और उसकी सास विजया आनंद से रमटापुरा श्रृति इन्क्लेव में दो फ्लैट का सौदा किया था। उन्हें 6 सिंतबर 2016 को 24 लाख रुपए का चेक और 6 लाख रुपए नगद देकर अनुबंध भी कर लिया। बाकी एक लाख रुपए रजिस्ट्री करने पर देने का तय हुआ था। कई बार रजिस्ट्री करने को कहा लेकिन वह टालमटोल करते रहे। शक होने पर मल्टी जाकर पूछा तो पता चला जिन फ्लैट का उनसे सौदा किया उसी फ्लैट को किसी और को भी बेचकर कब्जा दे दिया। यह पता चलने पर रविन्द्र से पैसे लौटाने को कहा लेकिन रकम देने से मुकर गए।
कई धोखाधड़ी के मामले दर्ज
रविन्द्र सूद और उसकी सास पर ठगी के कई मामले दर्ज हैं। कुछ एफआइआर थाटीपुर थाने में तो कुछ पड़ाव थाने में हुई हैं, लेकिन अभी तक पुलिस उसे गिरफ्तार नहीं कर सकी है। पुलिस का एक ही जबाब होता है कि कई बार तलाश करने पर वह मिला नहीं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो