scriptमहीने भर से जयपुर से नहीं आई फ्लाइट, रोजाना 10 से 12 पैसेंजर ही मिल रहे थे | Flight did not come from Jaipur for a month, only 10 to 12 passengers | Patrika News

महीने भर से जयपुर से नहीं आई फ्लाइट, रोजाना 10 से 12 पैसेंजर ही मिल रहे थे

locationग्वालियरPublished: Oct 16, 2021 03:09:18 pm

Submitted by:

Narendra Kuiya

– पैसेंजर कम होने की वजह से 16 सितंबर से बंद है जयपुर की उड़ान

ग्वालियर. हफ्ते में चार दिन जयपुर के लिए उड़ान भरने वाली स्पाइसजेट की फ्लाइट 16 सितंबर से बंद चल रही है। कारण यह कि इस फ्लाइट को पर्याप्त पैसेंजर नहीं मिल पा रहे हैं। इस फ्लाइट के लिए हर रोज करीब 10 से 12 पैसेंजर ही मिल रहे थे। ऐसे में एयरलाइंस कंपनी को फ्लाइट ही रद्द करनी पड़ रही है। जयपुर-ग्वालियर फ्लाइट और ग्वालियर-जयपुर फ्लाइट सोमवार, बुधवार, शुक्रवार, रविवार को चलाई जा रही थी। वर्तमान में बेंगलुरु, हैदराबाद, मुंबई और अहमदाबाद से सबसे अधिक यात्री ग्वालियर आ रहे हैं। वहीं ग्वालियर से दिल्ली और इंदौर के लिए चलने वाली रोजाना की फ्लाइट को करीब 70 फीसदी यात्री मिल रहे हैं। ग्वालियर से उड़ान भरने वाली फ्लाइट से हर रोज करीब 300 से अधिक यात्री सफर कर रहे हैं, त्योहारी सीजन में इनकी संख्या और भी बढऩेे की संभावना जताई जा रही है।
इन शहरों से सीधे जुड़ा है ग्वालियर
ग्वालियर से उडऩे वाली स्पाइसजेट की फ्लाइट से बैंगलुरु, मुंबई, जम्मू, पुणे, अहमदाबाद, हैदराबाद, कोलकाता और इंडिगो की फ्लाइट से दिल्ली के साथ इंदौर शहर जुड़ चुके हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो