दिल्ली, ग्वालियर और जम्मू के लिए 15 से चलेगी फ्लाइट

ग्वालियर से एक नई फ्लाइट की शुरूआत होने जा रही है। यह फ्लाइट दिल्ली से ग्वालियर होते हुए जम्मू पहुंचेगी। फ्लाइट के शुरू होने से सबसे ज्यादा फायदा दिल्ली के पैसेंजरों को मिलने ...

ग्वालियर. ग्वालियर से एक नई फ्लाइट की शुरूआत होने जा रही है। यह फ्लाइट दिल्ली से ग्वालियर होते हुए जम्मू पहुंचेगी। फ्लाइट के शुरू होने से सबसे ज्यादा फायदा दिल्ली के पैसेंजरों को मिलने लगेगा। अभी दिल्ली के लिए कोई फ्लाइट नहीं होने से काफी परेशानी का सामना यात्रियों को करना पड़ रहा है। यह नई फ्लाइट स्पाइसजेट की ही रहेगी। स्पाइसजेट ने इसके लिए अपनी मंजूरी दे दी है। संभवत: यह फ्लाइट 15 जनवरी के आसपास शुरू हो जाएगी। इस फ्लाइट के शुरू होने से दो बड़े शहरों के लिए कनेक्टीविटी हो जाएगी।


मार्च से बंद है दिल्ली की फ्लाइट
स्पाइसजेट के साथ एयर इंडिया की फ्लाइट भी यहां से चलती है, लेकिन कोरोना के शुरू होते ही मार्च महीने से एयर इंडिया ने अपनी दिल्ली और इंदौर की फ्लाइट को बंद कर रखा है। इसके चलते पिछले दस महीने से यात्रियों को दिल्ली और इंदौर जाने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।


मुंबई की फ्लाइट भी इसी महीने मिलेगी
स्पाइसजेट की एक अन्य फ्लाइट मुंबई से ग्वालियर के लिए इस महीने के अंत तक शुरू हो जाएगी। इसके लिए प्रक्रिया पूरी चल रही है। इसके शुरू होने से यात्रियों को काफी फायदा मिलेगा और मुंबई सीधे कनेक्टीविटी मिल जाएगी।


इन शहरों के लिए फ्लाइट
स्पाइसजेट की अब छह शहरों के लिए फ्लाइट मिलना शुरू हो जाएगी। अभी तक फ्लाइट ग्वालियर से कोलकाता, हैदराबाद, बैंगलुरु जा रही है, लेकिन अब दिल्ली, मुंबई और जम्म की फ्लाइट भी शुरू हो जाएगी।


फ्लाइट के लिए सहमति मिल गई है
दिल्ली से ग्वालियर होकर जम्मू के लिए नई फ्लाइट को लेकर सहमति दे दी गई है। यह फ्लाइट संभवत: 15 जनवरी के आसपास शुरू हो जाएगी। वहीं मुंबई की फ्लाइट भी इस महीने के अंत तक शुरू होने की पूरी संभावना बन रही है।
वसीम अहमद अंसारी, डायरेक्टर, राजमाता विजयाराजे टर्मिनल

रिज़वान खान Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned