scriptमुंबई, जम्मू और हैदराबाद की फ्लाइट उडऩे खड़ी हैं तैयार फिर भी नहीं आ पा रहीं ग्वालियर, जानें क्या है कारण… | Flights to Mumbai, Jammu and Hyderabad are standing since 19 days | Patrika News

मुंबई, जम्मू और हैदराबाद की फ्लाइट उडऩे खड़ी हैं तैयार फिर भी नहीं आ पा रहीं ग्वालियर, जानें क्या है कारण…

locationग्वालियरPublished: Jan 19, 2022 07:14:00 pm

पिछले 19 दिनों से ग्वालियर से उडऩे वाली मुंबई, जम्मू और हैदराबाद की फ्लाइटें नहीं उड़ पा रही हैं और न ही इन शहरों से ग्वालियर आ पा रही…

cms_image-1

मुंबई, जम्मू और हैदराबाद की फ्लाइट उडऩे खड़ी हैं तैयार फिर भी नहीं आ पा रहीं ग्वालियर, जानें क्या है कारण…

ग्वालियर। पिछले 19 दिनों से ग्वालियर से उडऩे वाली मुंबई, जम्मू और हैदराबाद की फ्लाइटें नहीं उड़ पा रही हैं और न ही इन शहरों से ग्वालियर आ पा रही हैं। इसके पीछे कोई तकनीकी खराबी या अन्य कोई कारण नहीं है। इसके पीछे सबसे बड़ा कारण कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर है। कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर के आने से देश विदेश की फ्लाइटों पर असर पड़ा है।
इन सब से ग्वालियर शहर भी अछूता नहीं रहा है। ग्वालियर में भी मुंबई, जम्मू और हैदराबाद से आने वाली फ्लाइटें पिछले 19 दिनों से रद्द हो रही हैं। जिम्मेदार इसके पीछे कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर को बता रहे हैं। हालात यह हो गए हैं कि हर दिन छह में से चार फ्लाइट रद्द चल रही हैं। इसमें सबसे ज्यादा बुरा हाल मुंबई से आने वाली फ्लाइट का है।
अगले चार दिनों में भारी बारिश की चेतावनी, फिर से कड़ाके की ठंड का दौर

मुंबई में सबसे ज्यादा कोरोना मरीज
इस समय मुंबई में सबसे ज्यादा कोरोना के मरीज बढ़ रहे हैं, इसलिए अब लोग फ्लाइट से यात्रा करने से डर रहे हैं। इसके चलते मुंबई की फ्लाइट 19 दिनों में सिर्फ चार दिन ही आई है।
कोरोना के कारण अनाथ हुए छात्रों की नहीं लगेगी फीस

जम्मू और हैदराबाद से आने वाली फ्लाइटों पर भी असर
दूसरी फ्लाइटों में जम्मू की फ्लाइट जनवरी में 6 दिन और हैदराबाद की 12 दिन ही आई। इससे यहां से जाने वाले यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।
स्पाइसजेट ने कहा
स्पाइसजेट की तीन अन्य फ्लाइटें भी दो से तीन दिनों तक रद्द रही हैं। स्पाइसजेट मैनेजर के अनुसार कोरोना के साथ मौसम के चलते फ्लाइट रद्द हो रही है, लेकिन ज्यादातर दिन कोरोना के असर से लोग नहीं आए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो