scriptशहर के नामी होटल में फूड विभाग की कार्रवाई,कर्मचारियों में खलबली | food department raid on tanya palace hotel datia | Patrika News

शहर के नामी होटल में फूड विभाग की कार्रवाई,कर्मचारियों में खलबली

locationग्वालियरPublished: Feb 11, 2020 04:32:45 pm

Submitted by:

monu sahu

food department raid on tanya palace hotel datia : इसके अलावा सब्जियों और कच्चे पदार्थ जैसे मसालों की भी जांच की गई…

food department raid on tanya palace hotel datia

food department raid on tanya palace hotel datia

दतिया। शहर के प्रसिद्ध तान्या पैलेस होटल में मंगलवार की दोपहर को खाद्य विभाग की टीम ने छापेमारी कार्रवाई की। इस दौरान तान्या पैलेस होटल मेें रखे पनीर दाल समेत अन्य खाद्य पदार्थों की जांच की गई। इसके अलावा सब्जियों और कच्चे पदार्थ जैसे मसालों की भी जांच की गई। जानकारी के मुताबिक खाद्य विभाग के अधिकारी डी.एस धाकरे के नेतृत्व में पूरे होटल से लेकर रसोई तक की जांच की गई। जांच करीब एक घंटे तक चली। एक घंटे तक चले इस जांच में खाद्य विभाग के अधिकारियों को कोई कमी नहीं मिली। जिसके बाद खाद्य विभाग की टीम वापस चली गई।
यहां बता दें कि इस समय प्रदेश में शुद्व को लेकर अभियान चल रहा है जिसके कारण खाद्य विभाग की टीम द्वारा जिले के कई होटल की जांच की जा रही है। वही खाद्य विभाग के अधिकारियों का कहना है कि हमें जहां भी मिलावट आदि की शिकायत मिलती है। वहां पहुंचकर खाद्य पदार्थों की जांच करते हैं। साथ ही सैंपल रिपोर्ट आने के बाद अगर कोई मिलावट आदि मिलता है तो विभाग आगे की कार्रवाई करता है। अधिकारियों का कहना है जिन होटल्स और रेस्टोरेंट दुकान आदि में सैंपल फेल होते हैं तो इनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाती है।
शहर का नामी होटल है तान्या पैलेस
आपको बता दें कि तान्या पैलेस शहर का नामी होटल है। जहां लोगों अपने खाने के शौक को पूरा करने के लिए आते हैं। हालांकि फूड विभाग की कार्रवाई में अधिकारियों को वहां कुछ भी अमानक नहीं मिला है और न ही वहां किसी प्रकार की गंदगी मिली है। विभाग की टीम में तान्या पैलेस की किचन की चेकिंग भी की थी।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो