scriptकोरोना संकट के बीच रखा शादी का रिसेप्शन, पुलिस ने उखाड़ा टैंट, होगी FIR | Food of 300 people was ready in the pandal | Patrika News

कोरोना संकट के बीच रखा शादी का रिसेप्शन, पुलिस ने उखाड़ा टैंट, होगी FIR

locationग्वालियरPublished: May 10, 2021 07:47:08 pm

Submitted by:

Ashtha Awasthi

मौके पर पहुंची पुलिस ने टैंट को उखाड़ दिया और कार्यक्रम निरस्त कराया….

barat.png

coronavirus

ग्वालियर। कोरोना संक्रमण के बेकाबू होते ही जिला प्रशासन ने सभी कार्यक्रमों पर पाबंदी लगा रखी है। इसी के तहत शादियों के आयोजन पर भी बेन लगाया गया है। लेकिन चोरी-छिपे लोग शादी विवाह आयोजित कर रहे हैं। शहर के पुरानी छावनी थाना क्षेत्र के कृष्णा नगर पहाड़ी पर शादी के बाद वहां रहने वाले रवि जाटव के घर में रविवार को रिसेप्शन कार्यक्रम आयोजित किया गया था।

बताया जा रहा है कि इस कार्यक्रम में करीब 200 लोगों को आमंत्रण दिया गया था। जब यह बात आसपास के लोगों को पता चली तो उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। लोगों का कहना था कि अगर इतने लोग यहां जमा होंगे तो संक्रमण फैलने का खतरा है।

 

Lockdown marriage permission revoked

सूचना पर सक्रिय हुई पुलिस तुरंत मौके पर पहुंची। यहां टैंट, ताबू गड़े हुए थे। मौके पर पहुंची पुलिस ने टैंट को उखाड़ दिया और कार्यक्रम निरस्त कराया। जानकारी के मुताबिक पुरानी छावनी थाना के कृष्णा नगर पहाड़ी निवासी दिनेश कुमार पुत्र ओमप्रकाश की रविवार को शादी थी। लड़की वाले भी वहीं आने थे और दिनेश के घर से ही शादी का समारोह था।

टेंट लगा हुआ था और शाम को सारी तैयारियां पूरी हो चुकी थीं। अब बस भोज कार्यक्रम शुरू होने वाला ही था कि तभी वहां पुरानी छावनी थाना पुलिस की टीम पहुंच गई।देर रात तक रवि जाटव व उसके परिजन के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी चल रही थी ।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x815p9u
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो