scriptformer chief minister digvijay singh alleges bjp govt | दिग्विजय सिंह का बयान, दमन की राजनीति कर रही है बीजेपी | Patrika News

दिग्विजय सिंह का बयान, दमन की राजनीति कर रही है बीजेपी

ग्वालियर दौरे पर आए राज्यसभा सदस्य एवं पूर्व सीएम दिग्विजय ने साधा भाजपा सरकारों पर निशाना...।

ग्वालियर

Published: April 11, 2022 05:42:32 pm

ग्वालियर। राज्यसभा सदस्य दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने सोमवार को मीडिया से चर्चा के दौरान कहा कि खरगौन में हुए उपद्रव के लिए पूरी तरह जिला प्रशासन जिम्मेदार है। वहीं उन्होंने महंगाई के लिए भाजपा की केंद्र और राज्य सरकार को भी लताड़ा है।

दिग्विजय (former chief minister digvijay singh) ने महंगाई के मुद्दे पर भी भाजपा सरकार पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बीजेपी की केंद्र व राज्य की सरकारें महंगाई को नियंत्रित करने में नाकाम रही है। पेट्रोलियम पदार्थ उच्चतम स्थिति पर पहुंच गए हैं। रसोई गैस व खाद्य पदार्थ के दाम बढ़ने के कारण आम आदमी की मुश्किलें बढ़ गई हैं।

digv1.png

दिग्विजय ने कहा कि बीजेपी दमन की राजनीति कर रही है। दमन की राजनीति तो अंग्रेजों की नहीं चलीं फिर यह तो बीजेपी है। हम आंदोलन करेंगे। खरगौन में हुए दंगे के बारे में दिग्विजय ने कहा कि प्रशासन (district administration) को सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने चाहिए थे। हालात बिगड़ने के बाद भी प्रशासन उन पर काबू पाने में नाकाम रहा है। दिग्विजय ने सवाल उठाया कि क्या बिना जांच के हर किसी को दोषी करार कर उसको सजा देना कहां तक उचित है?

किसी का मकान नहीं टूटेगा

एक कार्यक्रम में भाग लेने ग्वालियर आए दिग्विजय ने मुरार क्षेत्र के मीरा नगर में शराब अहाता व दुकान खोलने का विरोध करने के मकान छीनने के लिए नगर निगम की ओर से नोटिस दिए गए हैं। इस पर दिग्विजय ने कहा कि किसी की मनमर्जी नहीं चलने देंगे। उन्होंने 15 परिवारों को भरोसा दिलाया कि एक का भी मकान नहीं टूटेगा। यह मेरी जिम्मेदारी है।

जिला अध्यक्ष से मिले जेल में

दिग्विजय सिंह सेंट्रल जेल भी गए। जहां एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष शिवराज यादव से मुलाकात की। उन्होंने जेल अधीक्षक के केबिन में हत्या के प्रयास के आरोपी शिवराज यादव से बातचीत की। शिवराज यादव एक पुतला दहन कर रहे थे तभी पुतला झीनते समय एक सब इंस्पेक्टर उसकी आग में झुलस गया था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

बुध जल्द वृषभ राशि में होंगे मार्गी, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ समय, बनेगा हर कामज्योतिष: रूठे हुए भाग्य का फिर से पाना है साथ तो करें ये 3 आसन से कामजून का महीना किन 4 राशियों की चमकाएगा किस्मत और धन-धान्य के खोलेगा मार्ग, जानेंमान्यता- इस एक मंत्र के हर अक्षर में छुपा है ऐश्वर्य, समृद्धि और निरोगी काया प्राप्ति का राजराजस्थान में देर रात उत्पात मचा सकता है अंधड़, ओलावृष्टि की भी संभावनाVeer Mahan जिसनें WWE में मचा दिया है कोहराम, क्या बनेंगे भारत के तीसरे WWE चैंपियनफटाफट बनवा लीजिए घर, कम हो गए सरिया के दाम, जानिए बिल्डिंग मटेरियल के नए रेटशादी के 3 दिन बाद तक दूल्हा-दुल्हन नहीं जा सकते टॉयलेट! वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

बड़ी खबरें

राष्ट्रीय खेल घोटाला: CBI ने झारखंड के पूर्व खेल मंत्री के आवास पर मारा छापामहंगाई पर आज केंद्र की बड़ी बैठक, एग्री सेस हटाने और सीमेंट के दाम कम करने पर रहेगा जोरPM Modi in Hyderabad: KCR पर मोदी का इशारों में वार, परिवादवाद को बताया लोकतंत्र का दुश्मनUP Budget: युवाओं के रोजगार-व्यापार के लिए Yogi ने बनाया स्पेशल प्लान, जानिए कैसे मिलेगी नौकरी'8 साल, 8 छल, भाजपा सरकार विफल...' के नारे के साथ मोदी सरकार पर कांग्रेस का तंजसुप्रीम कोर्ट ने सेक्स वर्क को भी माना प्रोफेशन, पुलिस नहीं करेगी परेशान, जारी किए निर्देशमोदी सरकार के 8 साल पूरे; नोटबंदी, एयर स्ट्राइक, धारा 370 खत्म करने सहित सरकार के 8 बड़े फैसलेआयकर विभाग के कर्मचारी ने तीन- तीन लाख रुपए में बेचे कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के पेपर, शिक्षिका पत्नी के खाते में किए ट्रांसफर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.