scriptपूर्व सीएम ने दी कांग्रेस सरकार को चेतावनी- धैर्य की परीक्षा मत लेना, वरना मप्र ठप कर देंगे | former cm shivraj singh said congress don't took our patience test | Patrika News

पूर्व सीएम ने दी कांग्रेस सरकार को चेतावनी- धैर्य की परीक्षा मत लेना, वरना मप्र ठप कर देंगे

locationग्वालियरPublished: Jan 29, 2019 08:10:58 pm

Submitted by:

Gaurav Sen

पूर्व सीएम ने दी कांग्रेस सरकार को चेतावनी- धैर्य की परीक्षा मत लेना, वरना मप्र ठप कर देंगे

former cm shivraj singh said congress don't took our patience test

पूर्व सीएम ने दी कांग्रेस सरकार को चेतावनी- धैर्य की परीक्षा मत लेना, वरना मप्र ठप कर देंगे

शिवपुरी। पिछोर में पिछले नौ दिन से चल रहे भाजपा प्रत्याशी प्रीतम लोधी की भूख हड़ताल को समाप्त करने मंगलवार को मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान धरना स्थल पर पहुंचे। जहां उन्होंने मंच से प्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ, पिछोर विधायक केपी सिंह का नाम लेकर ऐलान किया कि हमारे भाजपा कार्यकर्ताओं के धैर्य की परीक्षा न लें, वरना हम मप्र ठप कर देंगे।

इतना ही नहीं पूर्व सीएम ने पुलिस व प्रशासन को भी अलर्ट करते हुए कहा कि आज यदि उनकी सरकार है तो कल हमारी फिर होगी। इस मौके पर चौहान ने मंच पर ही प्रीतम व उनकी पत्नी को जूस पिलाकर उनका धरना समाप्त करवाया तथा डीआईजी मनोहर वर्मा, कलक्टर अनुग्रह पी व एसपी राजेश हिंगणकर को ज्ञापन सौंपकर दो मांग रखीं कि जो केस दर्ज किए गए, उनकी जांच कर उन्हें वापस लिया जाए तथा भाजपा कार्यकर्ताओं पर रंजिशन केस न लगाए जाएं।

यह भी पढ़ें

भाजपा के दिग्गज नेता ने राम मंदिर को लेकर दिया बड़ा बयान,बोले लोकसभा चुनाव लड़ेगे इस मुददे् पर



आज दोपहर 2.40 बजे पिछोर पहुंचे पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि लोग चुनाव हारने के बाद महीनों तक घर से बाहर नहीं निकलते, लेकिन मैं दूसरे दिन से ही प्रदेश भर में घूम रहा हूं। हमें चुनाव में जनता ने नहीं हराया, हमें वोट भी ज्यादा मिले, लेकिन सीट कांग्रेस ज्यादा ले गई। चौहान ने कहा कि यह सरकार पूर्ण बहुमत की न होकर लंगड़ी सरकार है जो बैसाखी पर चल रही है। चाहते तो हम भी सरकार बना लेते, लेकिन हमने कहा कि हम ऐसी लंगड़ी सरकार न बनाकर पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएंगे। पिछोर का जिक्र करते हुए चौहान ने कहा कि यहां कांग्रेस के विधायक बनते ही हमारे धुरंधर प्रत्याशी जो बहुत कम वोटों से हारे, प्रीतम लोधी व भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ झूठे केस दर्ज कर लिए गए। जबकि हमारी सरकार 15 साल तक रही, लेकिन ऐसा कभी हमने नहीं किया।

यह भी पढ़ें

सिंधिया के जाते ही भर्ती इमरती की छुट्टी,मंत्री के बचाव में सिंधिया ने भाजपा को दिया करारा जवाब

former cm shivraj singh said congress don't took our patience test

पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि चुनाव के दौरान राहुल गांधी ने कहा था कि किसानों का कर्जा माफ यदि 10 दिन में नहीं हुआ तो हम सीएम बदल देंगे, लेकिन इतने दिन गुजरने के बाद अभी तो लाल-गुलाबी-नीले फार्म ही भरे जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार बनने के बाद अब कांग्रेस भी फार्मों की तरह रंग बदलने लगी है और अब किसानों की छंटनी कर रहे हैं। इतना ही नही किसानों को अभी तक सोयाबीन का भुगतान नही किया गया, बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता नहीं दिया जा रहा, किसानों को पेंशन शुरू नहीं हो सकी।

चौहान ने कहा कि यह सरकार तो हमारी सबसे महत्वपूर्ण संबल योजना को भी बंद करने की तैयारी में हैं। लेकिन हम भी सरकार को चैन से नहीं बैठने देंगे और जो वचन पत्र चुनाव में कांग्रेस ने बनाया, उसे हम पूरा करवाने के लिए पीछे लगे रहेंगे। जो वायदा किया है उसे निभाओ वरना हम निभवाएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो