पूर्व जिला पंचायत सदस्य की गाड़ी से मिली ऐसी वस्तु,पुलिस ने पकड़ लिया माथा

अगरा थाना पुलिस ने शहर में सुबह दबिश देकर एक गाड़ी से १० पेटी अवैध शराब पकड़ी है।

By: monu sahu

Published: 14 Nov 2017, 02:11 PM IST

ग्वालियर। अगरा थाना पुलिस ने शहर में सुबह दबिश देकर एक गाड़ी से १० पेटी अवैध शराब पकड़ी है। पुलिस ने यह अवैध शराब जिस गाड़ी से पकड़ी है, वह पूर्व जिला पंचायत सदस्य की है। पुलिस ने जिला पंचायत सदस्य रहे धन सिंह कुशवाह और उसके भाई को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से १० पेटी शराब और दो बंदूक तथा १० जिंदा कारतूस भी जब्त किए है। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को न्यायालय में पेश करने के बाद जहां जेल भेज दिया है।

यह खबर भी पढ़ें: सूदखोरों से परेशान बैंक कर्मी ट्रेन के आगे कूदा,बॉडी के हुए दो दुकड़े,सुसाइड नोट में मिले 45 लाख के राज

वहीं दूसरे आरोपी को पुलिस रिमांड पर ले लिया है। ताकि यह पता चल सके कि बरामद बंदूके कहां से आई। अगरा थाना प्रभारी रतिराम गुर्जर ने बताया कि सोमवार की सुबह ६ बजे मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि ग्राम अर्रोद निवासी धन सिंह कुशवाह और उसका भाई रामसिंह कुशवाह टाटा सूमो गाड़ी में शराब रखकर उसकी अवैध रूप से सप्लाई करने जा रहे है।

यह खबर भी पढ़ें: चित्रकूट की चिढ़ मिटाने, सिंधिया के सामने कार्यक्रम में लगे मोदी जिंदाबाद के नारे

इस सूचना पर दबिश देकर पीपलवाड़ी मोड पर उक्त टाटा सूमो गाड़ी को पकड़ लिया। तलाशी के दौरान गाड़ी से १० पेटी शराब के साथ धनसिंह कुशवाह और रामसिंह कुशवाह पकड़े गए। साथ ही दो ३१५ बोर की बंदूक और १० जिंदा कारतूस भी मिले है।

यह खबर भी पढ़ें: फ्लोरिंग मशीन से दोस्त को लगा करंट,बचाने इस युवक ने लगा दी जान की बाजी

थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज करने के बाद दोनों भाइयो को न्यायालय में पेश कर दिया।

यह खबर भी पढ़ें : TRAIN CRIME: जहरखुरानी है खतरनाक, इसे रोक ने की आवश्यकता

जहां से रामसिंह को जेल भेज दिया गया है। वहीं धन सिंह कुशवाह को पुलिस रिमांड पर ले लिया है। ताकि उसकी निशानदेही पर मिली बंदूकों के संबंध में जानकारी पता चल सके।

monu sahu
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned