scriptपूर्व जिला पंचायत सदस्य की गाड़ी से मिली ऐसी वस्तु,पुलिस ने पकड़ लिया माथा | former district panchayat members seized 10 bags of liquor from a car | Patrika News

पूर्व जिला पंचायत सदस्य की गाड़ी से मिली ऐसी वस्तु,पुलिस ने पकड़ लिया माथा

locationग्वालियरPublished: Nov 14, 2017 02:11:20 pm

Submitted by:

monu sahu

अगरा थाना पुलिस ने शहर में सुबह दबिश देकर एक गाड़ी से १० पेटी अवैध शराब पकड़ी है।

youth

police

ग्वालियर। अगरा थाना पुलिस ने शहर में सुबह दबिश देकर एक गाड़ी से १० पेटी अवैध शराब पकड़ी है। पुलिस ने यह अवैध शराब जिस गाड़ी से पकड़ी है, वह पूर्व जिला पंचायत सदस्य की है। पुलिस ने जिला पंचायत सदस्य रहे धन सिंह कुशवाह और उसके भाई को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से १० पेटी शराब और दो बंदूक तथा १० जिंदा कारतूस भी जब्त किए है। पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को न्यायालय में पेश करने के बाद जहां जेल भेज दिया है।
यह खबर भी पढ़ें: सूदखोरों से परेशान बैंक कर्मी ट्रेन के आगे कूदा,बॉडी के हुए दो दुकड़े,सुसाइड नोट में मिले 45 लाख के राज

वहीं दूसरे आरोपी को पुलिस रिमांड पर ले लिया है। ताकि यह पता चल सके कि बरामद बंदूके कहां से आई। अगरा थाना प्रभारी रतिराम गुर्जर ने बताया कि सोमवार की सुबह ६ बजे मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि ग्राम अर्रोद निवासी धन सिंह कुशवाह और उसका भाई रामसिंह कुशवाह टाटा सूमो गाड़ी में शराब रखकर उसकी अवैध रूप से सप्लाई करने जा रहे है।
यह खबर भी पढ़ें: चित्रकूट की चिढ़ मिटाने, सिंधिया के सामने कार्यक्रम में लगे मोदी जिंदाबाद के नारे

इस सूचना पर दबिश देकर पीपलवाड़ी मोड पर उक्त टाटा सूमो गाड़ी को पकड़ लिया। तलाशी के दौरान गाड़ी से १० पेटी शराब के साथ धनसिंह कुशवाह और रामसिंह कुशवाह पकड़े गए। साथ ही दो ३१५ बोर की बंदूक और १० जिंदा कारतूस भी मिले है।
यह खबर भी पढ़ें: फ्लोरिंग मशीन से दोस्त को लगा करंट,बचाने इस युवक ने लगा दी जान की बाजी

थाना प्रभारी ने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज करने के बाद दोनों भाइयो को न्यायालय में पेश कर दिया।
यह खबर भी पढ़ें : TRAIN CRIME: जहरखुरानी है खतरनाक, इसे रोक ने की आवश्यकता

जहां से रामसिंह को जेल भेज दिया गया है। वहीं धन सिंह कुशवाह को पुलिस रिमांड पर ले लिया है। ताकि उसकी निशानदेही पर मिली बंदूकों के संबंध में जानकारी पता चल सके।

ट्रेंडिंग वीडियो