scriptबलात्कार करके फरार हुआ पूर्व जनपद अध्यक्ष का पति फूलबाग से दबोचा | Former district president's husband caught by rape, arrested by Phoolb | Patrika News
ग्वालियर

बलात्कार करके फरार हुआ पूर्व जनपद अध्यक्ष का पति फूलबाग से दबोचा

गजराज एक मीटिंग करने के लिए आया था

ग्वालियरDec 13, 2019 / 12:06 am

Harpal chauhan

बलात्कार करके फरार हुआ पूर्व जनपद अध्यक्ष का पति फूलबाग से दबोचा

बलात्कार करके फरार हुआ पूर्व जनपद अध्यक्ष का पति फूलबाग से दबोचा

ग्वालियर। दुल्लपुर निवासी युवती से बलात्कार करने के बाद फरार हुए पूर्व जनपद अध्यक्ष संजू जाटव के पति गजराज जाटव को कोतवाली थाना पुलिस ने फूलबाग से दबोच लिया। पुलिस का कहना है गजराज एक मीटिंग करने के लिए आया था। तभी उसे गिरफ्तार किया है। मालूम हो कि उसके एक अन्य साथी को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी थी। कोतवाली टीआई विवेक अष्ठाना ने बताया कि बलात्कार के आरोपी गजराज सिंह जाटव पुत्र रामनरेश निवासी ग्राम जमुना भिंड हाल निवासी इन्द्रमणि नगर को गिरफ्तार कर लिया है। खबर मिली थी कि गजराज फुलबाग पर एक समाज की बैठक लेने वाला है। जिसमें पीडि़त युवती से राजीनामा करने के लिए समाज के कुछ लोगों से दबाब डलवाया जाएगा। खबर मिलते ही पुलिस की टीम वहां पहुंच गई और उसे दबोच लिया। उसके साथ और कौन लोग थे, पुलिस उनका भी पता कर रही है।
दोस्त के फ्लैट मे ले जाकर किया था बलात्कार
युवती ने पुलिस को बताया था कि वह १९ अक्टूबर को अस्पताल जा रही थी। तभी गजराज कार से आया। उससे बोला कि वह उसे अस्पताल छोड देगा। फिर उसे अपनी कार से डिलाइट होटल लेकर गया। वहां खाना खिलाया। फिर कार में आकर कोल्ड ड्रिंक पिलाई। इसके बाद उसे होश नहीं रहा। उसे डीडी नगर अपने दोस्त के घर लेकर पहुंचा। जहां उसके साथ बलात्कार किया था। इसके बाद थाटीपुर थाने में गजराज पर बलात्कार का मामला दर्ज हुआ था।

Home / Gwalior / बलात्कार करके फरार हुआ पूर्व जनपद अध्यक्ष का पति फूलबाग से दबोचा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो