scriptबस और जननी एक्सप्रेस भिड़ंत में चार की मौत,गैस कटर से गेट काटकर निकाली बॉडी,देखें वीडियो | Four killed in road accident in morena | Patrika News

बस और जननी एक्सप्रेस भिड़ंत में चार की मौत,गैस कटर से गेट काटकर निकाली बॉडी,देखें वीडियो

locationग्वालियरPublished: Jun 19, 2018 05:19:36 pm

Submitted by:

monu sahu

बस और जननी एक्सप्रेस भिड़ंत में चार की मौत,गैस कटर से गेट काटकर निकाली बॉडी,देखें वीडियो

road accident

बस व जननी एक्सप्रेस भिड़ीं,प्रसूता और गर्भस्थ शिशु सहित 4 की मौत,वीडियो देख कांप जाएगी आपकी रूह

ग्वालियर। कैलारस से प्रसूता को लेकर मुरैना आ रही एक जननी एक्सप्रेस को यात्री बस द्वारा सामने से टक्कर मार दी गई। जिससे उसमें सवार प्रसूता व गर्भस्थ शिशु सहित चार लोगों की मौत हो गई है। मृतकों में जननी एक्सप्रेस का ड्राइवर भी शामिल है। प्रसूता को रात के समय कैलारस से जिला अस्पताल रैफर किया गया था,तभी कैलारस थाना के एमएस रोड पर शुगर मिल के सामने रात ढाई बजे बस ने जननी एक्सप्रेस में टक्कर मार दी।
यह भी पढ़ें

पत्रकार संदीप शर्मा के घर तैनात एसएएफ के जवान ने गोली मारकर की खुदकुशी

इस हादसे में घायल जननी एक्सप्रेस के चालक ने कुछ ही देर बाद मौके पर ही दम तोड़ दिया। जबकि प्रसूता सुरक्षा धाकड और ग्यासोबाई की मौत जिला अस्पताल पहुंचते ही हो गई। वहीं जननी एक्सप्रेस में सवार मीना व रामलखन सहित दो लोग घायल हैं जिन्हें कैलारस में प्राथमिक उपचार के बाद मुरैना भेजा दिया गया है। पुलिस ने यात्री बस को जब्त कर मामला दर्ज कर लिया है। वहीं बस का चालक फिलहाल फरार है।
यह भी पढ़ें

प्रदूषण से मुक्त के लिए बनाया ऐसा प्लान,अब बदलेगी शहर की सूरत

परिजनों का रो रोकर बुरा हाल
बस और जननी एक्सप्रेस की भिड़त में प्रसूता सुरक्षा धाकड और ग्यासोबाई की मौत के बाद उनके घर पर मातम पसरा हुआ है। वहीं जननी एक्सप्रेस के चालक की मौत के बाद उसके परिवार का रो रोकर बुरा हाल है। दोनों के शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर उनके घर पहुंचाया।जहां गांव के लोग सहित परिजनों ने अंतिम संस्कार किया।
यह भी पढ़ें

बड़ी खबर : महिला के साथ हुई कुछ ऐसी वारदात,जिसे देखते ही लोगों के रोंगटे हुए खड़े

बीपी बढऩे पर किया था रैफर
प्रसूता सुरक्षा धाकड़ को बीपी बढऩे के कारण कैलारस से मुरैना रैफर किया गया था। बताया गया है कि जब सुरक्षा को कैलारस अस्पताल लाया गया तो डॉक्टरों ने उसका बीपी चेक किया। बीपी बढ़ा हुआ था,इसलिए डॉक्टरों ने उसे दवा भी दी। लेकिन जब बीपी कंट्रोल नहीं हुआ तो उन्होंने सुरक्षा को मुरैना रैफर कर दिया। इसके बाद रास्ते में यह हादसा घटित हो गया।
यह भी पढ़ें

MP में जहरीली हवा के लिए सबसे ज्यादा जिम्मेदार है ये वाहन,राज्य शासन ने दिया यह जवाब



पहली डिलीवरी थी सुरक्षा की
शादी के बाद सुरक्षा धाकड़ पहली बार मां बनने वाली थी। यहां पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद मृतका ग्यासोदेवी के पुत्र नारायण धाकड़ ने बताया कि डेढ़ साल पहले ही रामलखन का विवाह सुरक्षा के साथ हुआ था। पहली बार वह मां बनने वाली थी। इस बात को लेकर न सिर्फ सुरक्षा,बल्कि रामलखन व उसका पूरा परिवार खुशी मनाने की तैयारी कर चुका था।
दो बच्चे पीछे छोड़ गया है बंटी
अब तक कई गर्भवती महिलाओं को प्रसव के लिए अस्पताल तक लाने वाला बंटी धाकड़ अपने पीछे एक बेटा व एक बेटी छोड़ गया है। वह पिछले तीन-चार साल से जननी एक्सप्रेस पर बतौर ड्रायवर काम कर रहा था। तीन वर्ष पहले ही उसका विवाह हुआ था। बताया गया है कि बीती रात वह जिस परिवार को लेकर आ रहा था, उनसे बंटी की रिश्तेदारी भी है।
काटने पड़े जननी एक्सप्रेस के गेट
बस की टक्कर से क्षतिग्रस्त हुई जननी एक्सप्रेस के गेट कटर से काटने पड़े। बताया गया है कि बस की जोरदार टक्कर से जननी एक्सप्रेस वाहन के गेट जाम हो गए। पुलिस व एंबुलेंस स्टाफ ने मौके पर पहुंचकर कटर से जननी एक्सप्रेस के गेट काटे, तब कहीं घायलों को बाहर निकाला जा सका। इस दौरान एंबुलेंस के पायलट की उंगली में फ्रेक्चर भी हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो