BREAKING: नदी में बही Maruti वैन, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, तीन को सुरक्षित बचाया

Gaurav Sen | Publish: Sep, 04 2018 12:16:30 PM (IST) | Updated: Sep, 04 2018 01:18:43 PM (IST) Gwalior, Madhya Pradesh, India

नदी में बही Maruti वैन, एक ही परिवार के चार लोगों की मौत, तीन को सुरक्षित बचाया

भिण्ड। मेहगांव थाना क्षेत्र के ग्राम गाता के पास बेशली नदी पर बने पुल के ऊपर से बह रहे पानी में धंसकर पुल पार करने का प्रयास कर रहे मारूती वैन सवार में से पति पत्नी और दो बच्चों सहित चार लोगों की मौत हो गई।

जबकि उनके साथ पीछे बैठे तीन लोगों को ग्रामीणों ने बाहर निकाल लिया है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के मुताबिक प्रकाश पटेरिया उम्र 55 वर्ष अपनी पत्नी लता 52 वर्ष निवासी झांसी उत्तर प्रदेश तीन-चार दिन की यात्रा पर अपने दो बच्चों और तीन अन्य रिश्तेदारों के साथ यात्रा पर निकले थे। सोमवार की देर रात वे मेहगांव से मऊ की तरफ बैसली नदी का पुल पार करने का प्रयास करते हुए उन्होंने कार्य को पानी में उतार दिया । देखते ही देखते कार डूब गई और उनमें प्रकाश पटेरिया तथा उनकी पत्नी लता के अलावा दोनों बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि स्थानीय ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर बाकी के तीन लोगों को कार के शीशे तोडकऱ बाहर निकाल लिया ।कार पूरी तरीके से पानी में डूब गई थी।

यह भी पढ़ें : तीन दिन की लगातार बारिश से गांव बने तालाब, नाव से घूमते है यहां लोग, देखें वीडियो

 

पानी का कहर
पूरे ग्वालियर चंबल संभाग में भारी बारिश से नदियां उफान पर हैं। हर जगह पानी से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। नदी नाले उफान मार रहे हैं। गांवों का शहरों से कनेक्शन टूट गया है। ग्वालियर में भी तिघरा डैम से पानी छोड़ जाने पर नाले को पार कर रहे है एक 40 साल के व्यक्ति की पानी में बह जाने के कारण मौत हो गई है। कुछ दिन पहले ही ग्वालियर का पास बने सुल्तानढ़ वाटर फॉल में अचानक से पानी के बढऩे के कारण 10 लोगों की बह जाने से मौत हो गई थी।

यह भी पढ़ें : ग्वालियर चंबल संभाग में रिकॉर्ड तोड़ बारिश,मौसम वैज्ञानिक ने भी की भविष्यवाणी

Ad Block is Banned