scriptबाइक पर सवार चार युवक जा रहे थे घर, पीछे से आई कार ने मारी जबर्दस्त टक्कर | Four young men riding on the bike were going home the car came from be | Patrika News

बाइक पर सवार चार युवक जा रहे थे घर, पीछे से आई कार ने मारी जबर्दस्त टक्कर

locationग्वालियरPublished: Jan 19, 2018 04:44:57 pm

Submitted by:

shyamendra parihar

सभी घायलों को उपचार के लिए भेजा गया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र, एक को ग्वालियर रैफर किया

Four young men riding on the bike were going home the car came from be
ग्वालियर. गोहिन्दा रोड पर गुरुवार की सुबह साढ़े नौ बजे के करीब एक बाइक में सामने से लग्जरी कार ने टक्कर मार दी। जिससे बाइक पर सवार होकर जा रहे चार युवक घायल हो गए। सभी को उपचार के लिए समुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया। एक गंभीर घायल को ग्वालियर रेफर किया गया है। मौके से चालक भाग निकला।
गोहिन्द रोड पर टक्कर

संजय (18 ) वर्ष पुत्र अशोक रावत, रवीन्द्र जाटव(16 ) वर्ष पुत्र द्वारका जाटव, पवन (18 ) वर्ष पुत्र बीरवल जाटव और रामजी (19) पुत्र अनंत सिंह रावत निवासी बामरौल सुबह गांव से बाइक पर सवार होकर भितरवार के लिए किसी काम से निकले थे। ये लोग साढ़े नौ बजे के करीब गोहिन्द रोड पर राजेन्द्र नामक स्थान पर पहुंचे तभी भितरवार की ओर से जा रही एक लग्जरी कार ने बाइक में सामने से टक्कर मार दी। जोरदार टक्कर से चारों लोग घायल हो गए। साथ ही इनकी बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई।
गंभीर घायल को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया

हादसे की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी रमेश शाक्य बल के साथ मौके पर पहुंचे और डायल 100 से सभी को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पहुंचाया जहां डॉक्टरों ने इनका इलाज किया। गंभीर रूप से घायल पवन को डॉक्टरों ने ग्वालियर रेफर कर दिया।
कार पर डिप्टी कमिश्नर मप्र लिखा

पुलिस ने घायल रवीन्द्र जाटव की शिकायत पर कार चालक के खिलाफ मामला दर्जकर लिया है। मौके पर पुलिस को मिली कार पर डिप्टी कमिश्नर मप्र लिखा था। लेकिन यह ज्ञात नहीं हो सका है कि कार किस अधिकारी की है। पुलिस जांच में जुटी हुई है।
ट्रक की टक्कर से युवक घायल

डबरा. बिलौआ थाना क्षैत्र के नहर की पुलिया के पास ट्रक की टक्कर से युवक घायल हो गया।दिलीप पुत्र पृथ्वीसिंह गुर्जर ने रिपोर्ट दर्ज कराई हैकि ट्रक क्रमांक आरजे ११२३ जीए ३८४२ के चालक ने टक्कर मार दी। जिससे वह घायल हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो